KRK के अश्लील कमेंट पर मिला मुंहतोड़ जवाब

480
KRK के अश्लील कमेंट पर मिला मुंहतोड़ जवाब

कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और बयानों के लिए काफी मशहूर रहते है. KRK ने इस बार फिल्म जजमेंटल है क्या की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लन पर आपत्तिजनक कमेंट किया हैं. KRK के इस बयान पर कनिका भड़क गई हैं. कनिका ने बिना देर किए कमाल राशिद खान पर उनके बयान का जबाब देते हुए तंज कसे.

बता दें कि कमाल खान ने ट्वीट कर लिखा था कि ”मैं हमेशा से सोचता था कि क्यों एक कनिका जैसी खूबसूरत लड़की अपनी फिल्मों में सेक्स की बातें ज्यादा करती है? क्योंकि मैंने उनकी खूबसूरत तस्वीर ही देखी थी. लेकिन जब मुझे उन्हें पर्सनली देखने का मौका मिला, तब मुझे पता चला कि उनके पास अपनी फ्रस्टेशन से बाहर निकलने का दूसरा कोई तरीका नहीं है.”

imgpsh fullsize anim -

बताते चले कि कमाल खान ने अपनी वेबसाइट पर कनिका के खिलाफ एक आर्टिकल भी पब्लिश किया है. जिसमें लिखा कि कनिका ने अपने पति को धोखा दिया है. इसके बदले में कनिका ने KRK के ट्वीट और आर्टिकल पर करारा जवाब दिया.

imgpsh fullsize anim 13 11 -

कनिका ने ट्वीट के जरिए KRK को कहा कि ”कमाल लोगों को बुरा कहता है. महिलाओं पर हमला करता है, भद्दे सेक्सिस्ट कमेंट पास करता है, लोगों को बदनाम करने में भागीदार है. और हम लोग उसे छोड़ देते हैं. इससे वो और आपत्तिजनक बातें करने लगता है. हम पर अटैक करता है किसलिए? इसलिए कि हम अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं, हां मैं एक महिला हूं, सेल्फ मेड हूं, खूबसूरत हूं और मेरी आवाज है. उम्मीद है एक दिन तुम इसके साथ डील करने में सक्षम हो जाओ.”

यह भी पढ़ें : जानिए प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने करोड़ लेती है

फिल्म जजमेंटल है क्या में कनिका ढिल्लन एक्टिंग करती हुई नजर आई है और कनिका ने सीता का रोल आदा किया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने की उम्मीदें हैं.