जानिए प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने करोड़ लेती है

1264
जानिए प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने करोड़ लेती है

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. वह केवल इंडिया में नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं. इतना ही नहीं वह फिल्मों, विज्ञापनों, इवेंट्स के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट से भी करोड़ों रूपये कमाती हैं. देसी गर्ल सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है.

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया में उनकी ज्यादातर फोटोज और वीडियो नजर आती है. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं. बता दें कि 2019 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में शामिल होने वाली प्रियंका चोपड़ा इकलौती बॉलीवुड अभिनेत्री हैं.

imgpsh fullsize anim 6 14 -

HopperHQ के द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 से मालूम पड़ा है कि प्रियंका चोपड़ा अपने एक पोस्ट के कितने पैसे लेती है. इस अभिनेत्री को केवल एक सिंगल इंस्टा पोस्ट के लिए 1.87 करोड़ रुपए दिए जाते हैं. वे लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं, वहीं सेलेब सब-सेक्शन में उनका नाम 16वें नंबर पर है.

इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका के लगभग 4,30,38,343 फॉलोअर्स हैं और वे हर पोस्ट के 271,000 डॉलर यानि करीब 1,86,98,390 रुपए चार्ज करती हैं. प्रियका चोपड़ा के अलावा इस लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है.

imgpsh fullsize anim 5 12 -

अगर बॉलीवुड फिल्मों में काम को लेकर बात करे तो प्रियंका द स्काई इज पिंक में जल्द ही नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. जिसमें फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और रोहित शरफ लीड रोल नजर आएगें.

यह भी पढ़ें : 49 सेलेब्स ने मॉब लिंचिंग के खिलाफ PM मोदी को लिखा पत्र, ये हैं वो 49 नाम

फिल्मों के अलावा प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती है. पति निक जोनस के साथ प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.