‘एक प्यार का नग़्मा है’ गाने वाली रानू, हिमेश रेशमिया के साथ इस फिल्म में गाएंगी गाना

0
रानू मंडोल
रानू मंडोल

रानू मंडोल याद है? जी हां, कोलकाता रेलवे स्टेशन पर अपने सिंगिंग वीडियो के बनने के बाद वह रातोंरात वायरल हो गयी थी। एक चट्टान के नीचे रहने वालों के लिए, रानू को वीडियो में लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए देखा गया था। वीडियो के इंटरनेट पर हिट होने के तुरंत बाद, इंटरनेट यूजर ने उनकी मधुर आवाज़ के लिए रानू की प्रशंसा करना शुरू कर दिया। बिना बताए, रानू ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जीविका चलाती है।

रानू मंडोल अब म्यूजिक डॉयरेक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी’ और ‘हीर’ के लिए गा रही है। नवीनतम वीडियो में रानू को उनके द्वारा हिमेश रेशमिया के साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ नामक गीत गाते हुए देखा जा सकता है।

इंडिया टुडे के अनुसार, रानू का जन्म कृष्णानगर में हुआ था, लेकिन अपनी माँ की मृत्यु के बाद, उन्होंने अपनी चाची के साथ अपना जीवन बिताया। अपनी गायकी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मुझे बचपन से ही संगीत सुनने और गाने का शौक था। हालाँकि मुझे मोहम्मद रफ़ी और मुकेशजी के गाने पसंद थे। यह लता मंगेशकर थीं जिन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया। मैं उनके गायन से बहुत प्रेरित हूं। ”

यह भी पढ़ें: फोर्ब्स लिस्ट में छाया इस बॉलीवुड एक्टर का नाम, दुनिया के टॉप 5 एक्टर्स में हुआ शामिल

इससे पहले, रानू को एक रियलिटी शो में भाग लेने का मौका मिला। इसके बाद उन्हें जब मेकअप वगैरह किया गया तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

रानू मंडोल की यह खबर हमें एक पॉजिटिव आशा देती है कि अगर हम किसी चीज़ के लिए अपना पैशन फॉलो करते हैं तो कभी न कभी सफलता जरूर हाथ लगती है।