जानियें, क्रिकेट की दुनिया की सबसे हॉट खिलाड़ी!

590

वीडियो और जानकारियों की दुनिया से एक ऐसी हम जानकारी लेकर आयें है, जिसे यकीनन आप पहले से नहीं जानते होंगे। जी हाँ, क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हुई एक ऐसी जानकारी लेकर आये, जिसे आप पढ़कर हैरान हो जाएंगे।
आज हम आपके लिये क्रिकेट की दुनिया की सबसे हॉट एंड सेक्सी खिलाड़ियों की जानकारी लेकर आयें है। फोटो देखने के लिये, वीडियो पर क्लिक करें। आइये जानते है कि आखिर कौन-कौन है, इस रेस में शामिल है-

साना मीर
देश- पाकिस्तान
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की मौजूदा कप्तान साना मीर की खूबसूरती के बहुत लोग कायल है। साना पाकिस्तान सुपर लीग के उद्धाटन समारोह में भी मौजूद थी। उनकी अदाओं पर लाखों लोग फिदा हुए थे।
ईशा गुहा
देश- इंग्लैंड
इंग्लैंड की महिला ईशा गुहा जो बेहद खूबसूरत और अमीर दोनों है। गुहा की गिनती दुनिया के सबसे महंगी महिला क्रिकेटरों में की जाती है।
साराह टे‍लर
देश- इंग्लैंड
साराह टे‍लर इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। सराह दमदार शॉट लगाने के लिए मशहूर है। वन-डे में साराह ओपनिंग करती है और टेस्ट मैचों में मध्यक्रम का दारोमदार संभालती है। टेलर उस टीम की सदस्य है, जिसने 2008 में ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज जीती थी।
कैथरीन हेलेन ब्रंट
देश- इंग्लैंड
कैथरीन हेलेन ब्रंट एक तेज गेंदबाज है और अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण वह प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय भी है। क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत खिलाडि़यों में से एक कैथरिन के लुक्स के कई दीवाने है।
लौरा मार्श
देश- इंग्लैंड
मार्श ने 2006 में भारत के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का पदार्पण किया। लौरा मार्श भी उस टीम की सदस्य रहीं (इंग्लैंड) जिन्होंने 2008 में ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज जीती।
होली फेर्लिंग
देश- ऑस्ट्रेलिया
होली फेर्लिंग ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट की बहुत ही हॉट और ग्लैमरस क्रिकेटर अपनी शानदार तेज गेंदबाजी और सुंदरता के कारण उन्होंने इतनी छोटी उम्र में लाखों प्रशंसक बना लिए है।
मेघनन
देश- ऑस्ट्रेलिया
मेघनन ने जनवरी 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने वन-डे क्रिकेट का आगाज किया। मेघनन ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करती हैं। उन्होंने अपने दूसरे वन-डे में इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर का पहला शतक जड़ा था।
रोशली बिर्च
देश- इंग्लैंड
रोशली बिर्च इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सदस्य हैं और उनकी भूमिका मध्यक्रम के बल्लेबाज और एक स्पिन गेंदबाज के रूप में है। एशेज में इंग्लैंड को खिताब दिलाने वाली टीम का हिस्सा थी।
इसोबेल जॉयस
देश- आयरलैंड
यह आयरिश ऑलराउंडर अपने खेल और खूबसूरती के दम पर दुनिया भर के पुरुष प्रशंसकों के दिलों पर राज करती है।

तो पढ़ा आपने, अब जल्दी से इन क्रिकेटर्स को देखने के लिये वीडियो पर क्लिक करें।