Kareena Kapoor Khan का OTT डेब्यू कंफर्म, जापानी Novel पर फिल्म बनाएंगे सुजॉय घोष

175


Kareena Kapoor Khan का OTT डेब्यू कंफर्म, जापानी Novel पर फिल्म बनाएंगे सुजॉय घोष

पिछले कुछ दिनों से करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के ओटीटी डेब्यू (Kareena Kapoor Khan OTT Debut) को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा था कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही डिजिटल डेब्यू (Kareena Kapoor Khan Digital Debut) करने वाली हैं। इस बीच खुद करीना कपूर ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है। ऐक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया है कि वह ओटीटी की दुनिया में जल्द कदम रखेंगी। उन्होंने एक वीडियो और कुछ तस्वीरों के साथ अपने अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। करीना कपूर के साथ उनके इस प्रोजेक्ट में ‘पाताल लोक’ फेम अभिनेता जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और विजय वर्मा (Vijay Varma) जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। करीना कपूर ने अपने ओटीटी डेब्यू के लिए मशहूर निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) को चुना है, जो इससे पहले विद्या बालन की ‘कहानी’ और ‘कहानी 2’, अभिषेक बच्चन की ‘बॉब बिस्वास’, अमिताभ बच्चन की ‘बदला’ जैसी फिल्मों को बना चुके हैं।

करीना कपूर द्वारा शेयर वीडियो में बताया गया है कि उनका ये प्रोजेक्ट जापान के मशहूर राइटर Keigo Higashino की किताब ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) पर आधारित होगा। फिलहाल इस प्रोजेक्ट का नाम क्या होगा, इसे लेकर जानकारी नहीं दी गई है।


करीना कपूर का ओटीटी प्रोजेक्ट- कैसी होगी कहानी
करीना कपूर ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया था कि उनकी ओटीटी डेब्यू फिल्म दुनियाभर में बेस्टसेलर किताब का रूपातरंण होगा। इसमें दर्शकों को मर्डर, मिस्ट्री और थ्रिलर के साथ-साथ काफी रोमांचक चीजें देखने को मिलेंगी। इसी के साथ करीना कपूर ने निर्देशक सुजॉय घोष के साथ काम करने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि वह सुजॉय के काम से काफी प्रभावित हैं। उनका काम करने का स्टाइल और मेथड उन्हें काफी पसंद है।

किस किताब पर आधारित होगी करीना कपूर की ये फिल्म

साल 2005 में आई जापानी राइटर कीगो हिगाशिनो (Keigo Higashino) की ये किताब दुनियाभर में पसंद की गई। इस किताब को अमेरिका से लेकर जापान के तमाम बड़े अवॉर्ड्स भी मिले। इस किताब के प्रमुख 6 करेक्टर है। जिसमें एक मैथ्स टीचर है जो सिंगल मदर Yasuko Hanaoka के प्यार में पड़ जाते हैं। खास बात ये है कि ये वही औरत है जिसने अपने पति का मर्डर कर दिया। Yasuko Hanaoka की एक बेटी भी है। इस कहानी में मर्डर और प्यार के साथ साथ कई रोमांचक मोड़ देखने को मिलते हैं। अब इसी मजबूत कहानी पर सुजॉय घोष ने हिंदी फिल्म बनाने का ऐलान किया है।

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म
करीना कपूर के वर्कफ्रंड की बात करें तो वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करीना कपूर की आखिरी फिल्में
करीना कपूर आखिरी बार इरफान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) में नजर आई थीं। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन इसमें वह छोटे से किरदार में ही दिखी थीं। इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ 2019 में रिलीज हुई ‘गुड न्यूज’ फिल्म में नजर आई। पिछले दो सालों से वह अपने छोटे बेटे जेह की परवरिश में बिजी थीं और अब एक बार फिर उन्होंने कमबैक के लिए कमर कस ली है।

करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू कंफर्म





Source link