Kanika Kapoor Net worth: गाने के लिए लाखों रुपये फीस लेती हैं Kanika Kapoor, छोटी उम्र से ही कर दिया था कमाना शुरू

120


Kanika Kapoor Net worth: गाने के लिए लाखों रुपये फीस लेती हैं Kanika Kapoor, छोटी उम्र से ही कर दिया था कमाना शुरू

Kanika Kapoor Net worth: बेबी डॉल’ और ‘चिटियाँ कलाईयां’ जैसे सुपरहिट गानों में अपनी आवाज देने वाली सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) ने इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. पर क्या आप जानते हैं कि उन्होंने इस ऊंचाई पर पहुंचने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना किया है. एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास बच्चों की स्कूल फीस भरने तक के पैसे नहीं थे. पर आज वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.

 

 

12 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत

 

कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) ने महज 12 साल की उम्र में ऑल इंडिया रेडियो के एक प्रोग्राम में Perform किया था. इसके अलावा उन्होंने अनूप जलोट के साथ कई भजन भी गाए हैं. हालांकि कनिका को म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान ‘बेबी डॉल’ गाने से मिली. इसके बाद उन्होंने कई हिट गाने दिए. अब सिंगर के गानों को देश मे ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है.

 

करोड़ों की मालकिन हैं कनिका 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कनिका (Singer Kanika Kapoor) की नेटवर्थ 7 से 8 करोड़ रुपये हैं. इसके अलावा वो एक  गाने के 15 से 20 लाख रूपये चार्ज करती हैं. आपको बता दें कि, लोग कनिका कपूर की आवाज के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं.  इंस्टाग्राम पर उनके 10 मिलियन फॉलोवर्स हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक के बाद कनिका डिप्रेशन की शिकार हो गई थी. तीन बच्चों को अकेले संभालना उनके लिए बहुत मुश्किल हो रहा था. इतना ही नहीं, एक बार तो स्कूल की फीस न भर पाने की वजह से  उनके बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया था. 

 

कम उम्र में हो गई थी कनिका की पहली शादी 

 

कनिका (Singer Kanika Kapoor) की शादी बहुत छोटी उम्र में हो गई थी.उस वक उनकी उम्र 18 साल थी. उन्होंने एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी की थी. हालांकि, कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. उस वक्त कनिका तीन बच्चों की मां बन चुकी थीं. उन्हें उस वक्त काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. लेकिन, कनिका ने हार नहीं मानी. खैर, आज कनिका अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं. उन्होंने बिजनसमैन गौतम हाथिरामण के साथ दूसरी शादी की है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी छाई हुई हैं. 

यह भी पढ़ें- R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link