कंगना रनौत के ‘धाकड़’ फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

0
कंगना रनौत के 'धाकड़' फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या काफी चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म में दर्शकों को कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी भी काफी पसंद आई है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.


वहीं दूसरी और कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ का फर्स्ट पोस्टर को जारी कर फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि कंगना आग की लपटों के बीच बंदूक पकड कर खड़ी है. यह बैक लुक उनकी फिल्म रिवॉलवर रानी की याद दिलाता है.


कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट कर फैंस को सरप्राइज दिया है. इस फिल्म को अगले साल दिवाली में रिलीज किया जाएगा. कंगना का कहना है कि ‘मणि‍कर्ण‍िका की सक्सेस के बाद ऑडियंस ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें फीमेल हीरो वाली फिल्में पसंद है. धाकड़ फिल्म मेरे करियर की ना सिर्फ एक बेंचमार्क फिल्म है बल्क‍ि यह इंडियन सिनेमा का टर्न‍िंग प्वॉइंट भी होगा.

यह भी पढ़ें : जानिए किन सितारों ने अपने करियर की शुरूआत असिस्टेंट डायरेक्टर से की है?


बता दें कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है, जोकि एक फीमेल लीड एक्शन फिल्म है. वहीं कगंना का कहना है कि वह फिल्म को लेकर काफी खुश है और इस फिल्म पर काम करने का वह बेसब्री से इंतजार कर रही है.