Jersey Box Office Prediction: पहले कितना कमाएगी शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, क्‍या झेल पाएगी KGF 2 की आंधी?

143

Jersey Box Office Prediction: पहले कितना कमाएगी शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, क्‍या झेल पाएगी KGF 2 की आंधी?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘जर्सी’ (Jersey Movie) आख‍िरकार शुक्रवार, 22 अप्रैल को रिलीज हो गई है। फिल्‍म 14 अप्रैल को ही रिलीज होनी थी, लेकिन KGF: Chapter 2 से क्‍लैश को टालने की कोश‍िश की गई है। ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर से दर्शकों को ढेर सारी उम्‍मीदें हैं और यही कारण है कि ‘जर्सी’ को लेकर फैंस एक्‍साइटेड भी हैं। साथ में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। शुक्रवार को सुबह और दोपहर के शोज में सिनेमाघरों में औसत भीड़ देखने को मिली है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग भी उम्‍मीद के मुकाबले कम है और इसकी बड़ी वजह है कि टिकट खिड़की पर 8 दिन बाद भी ‘केजीएफ 2’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यश स्‍टारर KGF 2 बॉक्‍स ऑफिस पर किसी सुनामी की रफ्तार से कमाई कर रही है। ऐसे में ‘जर्सी’ को पहले दिन (Jersey Box Office Prediction Day 1) बहुत अच्‍छी ओपनिंग मिलने के आसार नहीं हैं।

‘जर्सी’ को दर्शकों और समीक्षकों से ठीक-ठाक रेस्‍पॉन्‍स मिला है। शाहिद कपूर के काम की भी तारीफ हो रही है। यानी पहले दिन भले ही फिल्‍म की कमाई कम हो, लेकिन उम्‍मीद यही है कि वर्ड ऑफ माउथ के बूते वीकेंड पर फिल्‍म की कमाई बढ़ेगी। दिल्‍ली-एनसीआर और मुंबई में फिल्‍म को एडवांस बुकिंग में बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स तो मिला है, लेकिन देश के बाकी सर्किट्स में धंधा मंदा होने वाला है। ऐसे में करंट बुकिंग कितनी हो रही है यह बात मायने रखती है।

‘केजीएफ 2’ के तिलिस्‍म को तोड़ना नामुमकिन!
शुक्रवार को ‘जर्सी’ के मॉर्निंग और दिन के शोज में बहुत ज्‍यादा भीड़ देखने को नहीं मिली है। हालांकि, शाम के शोज में दर्शक जरूर बढ़ेंगे। लेकिन ‘जर्सी’ के साथ सबसे बड़ी समस्‍या यह है कि इसके सामने ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ है। इस फिल्‍म ने 8 दिनों में सबसे ज्‍यादा कमाई हिंदी वर्जन से ही की है। KGF 2 ने 8 दिनों में सिर्फ हिंदी वर्जन से 264 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में यदि ‘जर्सी’ को कमाई करनी है तो उसे ‘केजीएफ 2’ के त‍िलिस्‍म को तोड़ना होगा, जो फिलहाल नामुमकिन है।

मूवी रिव्‍यू: जानिए, कैसी है शाहिद कपूर की ‘जर्सी’

पहले दिन होगी 3-5 करोड़ रुपये की कमाई
हालांकि, ‘जर्सी’ के लिए निराश होने जैसी भी स्‍थ‍िति नहीं है। ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर को लेकर दर्शकों में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। साथ ही ‘जर्सी’ के लिए फैंस 3 साल से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, तमाम बातों को ध्‍यान में रखते हुए कम से कम पहले दिन ‘जर्सी’ की कमाई निराश कर सकती है। आंकलन यही है कि यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर बॉक्‍स ऑफिस पर 3-5 करोड़ रुपये का ही बिजनस कर पाएगी।

दर्शकों को कैसी लगी ‘जर्सी’, यहां पढ़‍िए ट्विटर रिव्‍यू

क्‍या है ‘जर्सी’ की कहानी
‘जर्सी’ साल 2019 में इसी नाम से बनी साउथ इंडियन फिल्‍म का रीमेक है। इस हिंदी फिल्‍म को भी गौतम तिन्ननुरी ने ही डायरेक्‍ट किया है। गौतम ही उस फिल्‍म के भी निर्देशक थे। कहानी अर्जुन तलवार की है, जो होनहार होते हुए भी नैशनल क्रिकेट टीम यानी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाता। यह बात अर्जुन को खलती है। अब वह शादीशुदा है। बेटा भी है। उम्र भी 36 साल है। लेकिन बेटे की खुशी के लिए ही सही खुद से हारा हुआ अर्जुन अपनी पहचान बनाने, खुद से लड़ने के लिए आगे बढ़ता है। फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ पंकज कपूर भी हैं। वह शाहिद के कोच की भूमिका में हैं।



Source link