IRCTC ने पेश किया सिंगापुर और मलेशिया टूर पैकेज! जानिए क्या है खर्च?

0

लगभग गर्मियों की छुट्टियां ही वह टाइम होता है जब लोग अपने परिवार के साथ इंटरनेशनल वेकेशन पर जाने की योजना बनाते हैं। अगर आप भी कुछ इंटरनेशनल लोकेशन के लिए योजना बना रहे हैं तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन (IRCTC) ने सिंगापुर और मलेशिया पैकेज प्रस्तुत किया है जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह पैकेज 25 जून, 2019 से शुरू होगा और इस पैकेज की लागत प्रति व्यक्ति खर्च 89,440 रुपये है।

यह पैकेज पांच रातों और छह दिनों का है और इसमें सिंगापुर और कुआलालंपुर जैसे गंतव्य शामिल होंगे। इस पैकेज की कुल सीटें कम्फर्ट क्लास में 25 हैं। फ्लाइट नंबर एमएच 199 हैदराबाद से 00:15 बजे रवाना होगी और 25 जून, 2019 को 7:10 बजे कुआलालंपुर पहुंचेगी। फ्लाइट नंबर एमएच 627 कुआलालंपुर से 10:10 बजे उड़ान भरेगी और 11:25 बजे सिंगापुर पहुंचेगी। वापसी की यात्रा में फ्लाइट नंबर एमएच 198 कुआलालंपुर से 21:30 बजे रवाना होगी और 30 जून, 2019 को 23:10 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

टूर पैकेज में दर्शनीय स्थल शामिल होंगे। जैसे-गार्डन बाय द बे, सिंगापुर सिटी टूर विथ सिंगापुर फ्लायर एंड ऑर्किड गार्डन, सेंटोसा आइलैंड टूर, वन वे केबल कार, मैडम तुसाद की यात्रा, विंग्स ऑफ टाइम, भोजन पास के साथ यूनिवर्सल स्टूडियो, ज्यूरोंग बर्ड पार्क, जेंटिंग हाई लैंड्स, बाटू गुफाएं और घड़ी फैक्ट्री, कुआलालंपुर सिटी टूर, पेट्रोनास टॉवर, चॉकलेट फैक्ट्री शामिल हैं।

इस पैकेज में हवाई किराया, हवाई अड्डा टैक्स, फ्यूल सरचार्ज, ड्राइवरों को सुझाव, गाइड, प्रतिनिधि आदि शामिल नहीं होंगे, व्यक्तिगत खर्च जैसे कपड़े धोने का खर्च, शराब, मिनरल वाटर, खाने और पीने के अलावा अन्य खर्च मेन्यू में रूप से बताए गए। कुआलालंपुर के आईबीआईएस स्टाइल फ्रेजर पार्क केएल और सिंगापुर में आईबीआईएस स्टाइल मैकफर्सन होटल में रहने की व्यवस्था है।