IPL 2024: ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर विनती करूंगा कि…क्या DC के कप्तान सुनेंगे आकाश चोपड़ा की ये गुहार?

6
IPL 2024: ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर विनती करूंगा कि…क्या DC के कप्तान सुनेंगे आकाश चोपड़ा की ये गुहार?


IPL 2024: ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर विनती करूंगा कि…क्या DC के कप्तान सुनेंगे आकाश चोपड़ा की ये गुहार?

ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) की शनिवार (27 अप्रैल) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टक्कर होगी। मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत से एक गुहार लगाई। चोपड़ा का कहना है कि पंत को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आना चाहिए क्योंकि वह शानदार लय में हैं। बता दें कि एमआई ने 7 अप्रैल को वानखेड़े में 234/5 का स्कोर बनाने के बाद डीसी को 29 रन से धूल चटाई थी। इस मैच में पंत पांचवें नंबर पर उतरे थे और एक रन बनाया। हालांकि, उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांचवें नंबर पर आने के बाद 43 गेंदों नाबाद 88 रन की तूफानी खेली। डीसी ने यह मैच 4 रन से जीता था।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर डीसी के उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताया, जिनपर आज के मैच में सभी फैंस की निगाह रहेंगी। चोपड़ा ने कहा, “मेरा पहला खिलाड़ी ऋषभ पंत है। पंत जब पिछली बार इस टीम के खिलाफ बहुत नीचे बल्लेबाजी करने आए तो मेरा दिल रोया था। मैंने कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करनी चाहिए थी क्योंकि वे ही मैच जिता सकते थे। दिल्ली को मुंबई के हाथों बहुत कम अंतर से हार मिली थी। अभी भी मैं एक बार फिर पंत से हाथ जोड़कर विनती करूंगा कि आप जैसी बैटिंग कर रहे हैं, ऊपर खेलने आएं। आपने पिछले मैच में 88 रन की पारी खेलकर मैच का रुख मोड़ा था। अगर परिस्थितियाँ धीमी हुईं तो आपसे बेहतर कोई खेल नहीं पाएा। इसलिए बैटिंग के लिए ऊपर आएं।”

चोपड़ा ने कहा, ”मेरे जहन में दूसरा खिलाड़ी अक्षर पटेल है, जिन्हें पिछले मैच में ऊपर भेजा गया। उन्होंने अच्छी बैटिंग की। आज के मैच में तो उनसे अच्छी बॉलिंग की उम्मीद है। मेरी नजर में अहम प्लेयर हैं। बैटिंग के लिए शायद उतनी ऊपर दोबारा ना आएं, लेकिन उन्होंने जीटी के खिलाप राशिद खान और नूर अहमद को बहुत अच्छा खेला था। ईमानदारी से कहूं तो मुंबई की टीम में कोई बहुत अच्छे स्पिनर्स भी नहीं हैं।” 

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, ””तीसरा खिलाड़ी जिसके बारे में मैं सोच रहा हूं वह स्पिनर कुलदीप यादव। वह लगातार विकेट ले रहे हैं। उन्होंने पिछले मैच में दो और उससे पहले हुए मुकाबले में चार विकेट लिए थे। मेरा मानना है कि वह मुंबई के खिलाफ भी विकेट लेंगे। वह एमआई के खिलाफ आखिरी मैच नहीं खेले थे लेकिन वह अब उपलब्ध हैं।” बता दें कि कुलदीप ने मौजूदा सीजन में अब तक 6 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। वह डीसी के टॉप विकेट टेकर हैं।



Source link