निवेशक भड़के Love Sync बटन पर बोले “एक भी पैसा नहीं करेंगे निवेश”

0
LOVE SYNC
LOVE SYNC

एक विवाहित कपल की जोड़ी ने एक अनोखा बिज़नेस आइडिया दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है जिसके वजह से उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। इस कपल ने ऐसे बटन का प्रपोजल दुनिया के सामने रखा है , जिसके जरिये यह जना जा सकता है कि आपका पार्टनर अभी यौन-क्रिया के मूड में है या नहीं। पिछले साल रयान और जेन मिच ने आपने बिज़नेस की शुरुवात की थी, जिसे वो और ज्यादा विस्तार करने के मकसद से LoveSync बटन सेट प्रोडक्ट के इंट्रोडस किया है। इस प्रोडक्ट के को-फाउंडर रयान और जेन मिच है।

फाउंडर रयान और जेन मिच का लव सिंक बटन सेट प्रोडक्ट लॉन्च होते ही मार्केट में चर्चा का विषय बन गया. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस प्रोडक्ट के खूब मजे लिए.प्रोडक्ट के लिए 20,000 डॉलर से भी ज्यादा जुटा लेने के बाद रयान और जेन ने अपने बिजनेस को और आगे बढ़ाने के लिए सोचा और इसके लिए ‘शार्क टैंक’ टीवी शो से संपर्क किया।

शार्क टैंक नामक अमेरिकन रियलिटी टीवी शो जहां दुनियाभर के बिज़नेसमैन अपने बिज़नेस आइडिया को पिच करते है। अगर इन्वेस्टर को उनका आइडिया पसंद आता है तो वो बिजनेस में निवेश करने के रजी होते है, ऐसी ही सोच लेकर आये थे इस शो में LoveSync बटन सेट के को-फाउंडर रयान और जेन मिच आये जिन्होंने आपने प्रोडक्ट के बारे में निवेशकों बताया, कपल ने निवेशकों से अपने प्रोडक्ट के लिए $100,000 की मांग की। लेकिन निवेशकों उनका बिज़नेस आइडिया समझ नहीं आया और उन्होंने सवालो की लडी लगा दी। और उन्होने इस प्रोडक्ट पर एक पैसा तक लगाने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें : महिला के बाथरूम में सिंक पर लिपटा मिला 8 फीट लंबा सांप

लव सिंक बटन सेट प्रोडक्ट के को फाउंडर रयान और जेन मिच इस बात से खुश है कि इतने बड़े मंच पर उन्होंने अपना बिज़नेस प्लान बतया ये ही उनके लिए एक बहुत बड़ी बात है।