महिला के बाथरूम में सिंक पर लिपटा मिला 8 फीट लंबा सांप

634
snake
महिला के बाथरूम में सिंक पर लिपटा मिला 8 फीट लंबा सांप

यूके की एक महिला अपने घर में 8 फीट लंबा सांप देखकर हैरान हो गई. इस महिला के अपने घर के बाथरूम में एक बड़ा सांप आ गया जिसे फेसबुक पर सोमवार को इंग्लैंड की मर्सीसाइड पुलिस द्वारा इस पोस्ट को शेयर किया गया. मर्सीसाइड पुलिस ने बताया कि, जब उन्हें इस घटना की जानकारी दी गई, तो वो भी काफी हैरान रह गए थे. जिसके बाद पुलिस उस महिला के घर पहुंची तो उन्होंने देखा की बाथरूम में लगभग 8 फीट लंबा सांप है.

आपको बता दें, यह दुनिया के सबसे बड़े सांपों में से एक है. इन सांपों का नाम बोआ कंस्ट्रिक्टर इस वजह से है क्योंकि वे अपने शिकार पर पहले वार करते हैं. मर्सीसाइड पुलिस ने अपनी स्टेटमेंट में कहा है कि महिला और उसके पड़ोसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि यह सांप यहां पर कैसे पहुंचा. उन्होंने बताया कि यह घटना 30 दिसंबर 2019 की है.

imgpsh fullsize anim 10 4 -

फिलहाल उन्होंने सांप की तस्वीर को सोमवार को ही अपने फेसबुक पर शेयर किया है. जहां पर एक तस्वीर में सांप बाथरूम की सिंक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वो बाथ टब की किनारे पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. अब तक इस तस्वीर को कई लोग देख चुके है. वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए है एक शख्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर यह मेरे बाथरूम में होता तो शायद मैं तो रो पड़ता. वहीं दूसरें ने लिका कि इस तस्वीर को देक कर ऐसा लग रहा है जैसे मैं कोई डरावना सपना देख रही हूं.

यह भी पढ़ें : बगदाद में अमेरिकी दूतावास पर फिर दागे गए रॉकेट

पुलिस ने बताया कि सांप को बहुत ही आराम से पकड़ा. सांप ने खुद को बाथरूम के सिंक पर नल के चारों ओर लपेटा हुआ था. इस वजह से कॉन्स्टेबल ने पहले उसे पानी पिलाया, ताकि वो सो जाए और फिर ध्यान से उसे कंटेनर में जाल दिया. पुलिस ने बताया कि, उसने बहुत आराम से सांप को पकड़ा. सांप ने खुद को बाथरूम के सिंक पर नल के चारों ओर लपेट रखा था. इस वजह से कॉन्स्टेबल ने पहले उसे पानी पिलाया, ताकि वो सो जाए और फिर ध्यान से उसे कंटेनर में डाल दिया. जिसके बाद उसे स्थानीय सांप बचाव घर में छोड़ दिया. जिसका वहां पर ध्यान रका जा रहा है.