Ind Vs Pak: इन्हें देशी मुर्गियों के इंजेक्शन लगवाओ… अब अपनी ही टीम पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज

72
Ind Vs Pak: इन्हें देशी मुर्गियों के इंजेक्शन लगवाओ… अब अपनी ही टीम पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज


Ind Vs Pak: इन्हें देशी मुर्गियों के इंजेक्शन लगवाओ… अब अपनी ही टीम पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज

दुबई: टी20 एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार टूर्नामेंट में एक दूसरे से टकरा रही है। सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान का यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम अपने खिलाड़ियों के चोट से काफी परेशान है। सुपर-4 में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोटिल होने के कारण यह मैच नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज खिलाड़ियों के खराब फिटनेस को लेकर मैनेजमेंट खूब खड़ी खोटी सुनाया है।

खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। हफीज ने पाकिस्तानी टीवी चैनल के एक डिबेट के दौरान कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फिटनेस को सही करने के लिए उन्हें देशी मुर्गियों को इंजेक्शन लगाने चाहिए।

दरअसल हफीज पाकिस्तानी खिलाड़ियों के चोट से काफी निराश हैं। उन्होंने टीवी शो में कहा, ‘मैं टीम मैनेजमेंट से अपील करना चाहूंगा कि खिलाड़ियों ने देसी मुर्गियों के यखनियों के टीके लगवाएं। दो-दो मैच खेलकर ये खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं। जिन्हें लेकर कहा जाता है कि यह खिलाड़ी तैयार हैं लेकिन इंटरनेशनल मैच में आते ही दो मैचों के बाद उनकी फिटनेस खराब हो जाता है।’

इस दौरान उन्होंने कहा, ‘टीम को मैनेजमेंट को फिटनेस को लेकर गंभीर होकर सोचना चाहिए। यह कोई मजाक चीज नहीं हैं। खिलाड़ी महत्वपूर्ण मुकाबलों से पहले चोटिल हो जा रहे हैं, जिसका सीधा असर पूरे टीम पर पड़ता है।

बता दें कि एशिया कप से ठीक पहले टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी घुटने में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके अलावा भारत के खिलाफ पहले मैच भी नसीम शाह क्रैम्प के कारण दर्द से कराहते हुए दिखे। वहीं मोहम्मद वसीम भी पीठ में लगी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में लगातार चोट के कारण पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को संयोजन तैयार करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं टीम इंडिया भी खिलाड़ियों के चोट से काफी परेशान है। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में शानदार खेल दिखाने वाले रविंद्र जडेजा भी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान भी वायरल बुखार के कारण सुपर-4 के इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं।

IND vs PAK: बस तीन कदम की दूरी, रोहित शर्मा के साथ खास क्लब में शामिल हो जाएंगे विराट कोहली
navbharat times -IND vs PAK Asia Cup: भारत के लिए फिर ट्रंप कार्ड साबित होंगे हार्दिक पंड्या, फॉर्म से लेकर रिकॉर्ड भी है साथ
navbharat times -Rohit Sharma vs Pakistan: कम ऑन रोहित.. दिखा दो… इंडिया को जिता दो, पाकिस्तान के खिलाफ अब चलना ही होगा



Source link