ट्रोल सेना ने किया ‘ब्रह्मास्त्र’ की आलिया भट्ट का बायकॉट, इन 10 वजहों से निकाली खुन्नस

90
ट्रोल सेना ने किया ‘ब्रह्मास्त्र’ की आलिया भट्ट का बायकॉट, इन 10 वजहों से निकाली खुन्नस

ट्रोल सेना ने किया ‘ब्रह्मास्त्र’ की आलिया भट्ट का बायकॉट, इन 10 वजहों से निकाली खुन्नस

ट्विटर पर 4 सितंबर की दोपहरी में #BoycottAliaBhatt ट्रेंड करने लगा। आलिया की फिल्म आने वाली है ‘ब्रह्मास्त्र’। रिलीज डेट है 9 सितंबर। यानी इसी शुक्रवार को। इससे ठीक 5 दिन पहले ट्विटर की जनता उनके बॉयकॉट की, उनकी फिल्म के बॉयकॉट की बात क्यों कर रही है? इसके पीछे कई कारण हैं। पहला- नेटिजन्स का कहना है कि आलिया स्टारपुत्री हैं और इस नाते नेपोटिज़्म को नहीं, बल्कि रियल टैलेंट्स को बढ़ावा देना चाहिए। दूसरा कारण है आलिया का एक हालिया बयान। इसके अलावा ट्रोल सेना ने महेश भट्ट व सोनी राजदान के पुराने बयान निकालकर इनकी बिटिया आलिया पर ताने मारने शुरू कर दिये। साथ ही ब्रह्मास्त्र के किसिंग सीन पर सवाल खड़े करते हुए आरोप लगाया कि ये हिंदू भावनाओं को आहात पहुंचा रहे हैं।

तीसरी वजह- कुछ रोज़ पहले जब आलिया से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि आज-कल बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट का जो सोशल मीडिया ट्रेंड चल रहा है, उस पर उनका क्या कहना है। आलिया ने इसका लंबा-चौड़ा जवाब दिया था। इसका एक हिस्सा ये था कि- “मैं किसी सेलेब की बेटी हूं, इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती। इसमें मेरी ग़लती नहीं है। अब जिसको समस्या है वो चाहे तो मेरी फिल्में देखे, न चाहे तो न देखे।” ऑलरेडी बॉलीवुड से बिदकी बैठी जनता आलिया के इस जवाब के बाद और बिदक गई थी। और अब ये सारी खुन्नस ब्रह्मास्त्र पर निकल रही है।

चौथी वजह – ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने सड़क 2 को लेकर भी कोसा। याद दिलवा दें ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड खासतौर पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ था। इस बीच आउटसाइडर और इनसाइडर की बहस भी शुरू हुई थी। उस दौरान नेपोटिज्म को लेकर आलिया को इतना ट्रोल किया गया था कि उनकी सड़क 2 का भी बहिष्कार हुआ था।

5वां कारण – आलिया को ट्रोल करने के लिए वाहियात से कारण दे रही ट्रोल आर्मी, ब्रिटिश नागरिकता को बनाया मुद्दा

6ठां कारण – ब्रह्मास्त्र में शिवा का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस बीच यूजर्स ने एक बार फिर मेकर्स व आलिया भट्ट पर हिंदू भावनाओं को आहात करने का आरोप लगाया और किसिंग सीन पर निशाना साधा है।

7वां कारण – आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के पुराने बयान को खोदकर ट्रोल आर्मी ने शेयर किया। जब सोनी राजदान ने कहा था कि इससे अच्छा है कि वह पाकिस्तान में रह लेती।
8वां कारण – रणबीर कपूर का बीफ पर दिया गया बयान

9वां कारण- ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट हैं और इसमें अमिताभ बच्चन हैं। यूजर्स ने कहा कि बिग बी ने कभी भी सुशांत के फैंस को सपोर्ट नहीं किया इसीलिए भी इस फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

10वां कारण – फैमिली की तस्वीरों पर लेकर भी

बता दें आलिया भट्ट के अलावा ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, नागार्जुन, मौनी रॉय से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जो कि धर्मा प्रॉडक्शन तले बनी है। ये फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है।