बीफ खाना बंद हो जाए तो मॉब लिंचिंग भी बंद हो जाएगी: आरएसएस

181

राजस्थान के अलवर में गाय तस्करी के शक में भीड के हाथों हुई रकबर ख़ान की हत्या के बाद आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार का अजीबो –गरीब बयान सामने आया हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा हैं कि अगर लोग गाय के मांस को खाना छोड देंगें तो मॉब लिंचिंग की घटनाएं बंद हो जांएगी।

मुस्लिम धार्मिक स्थलों पर भी गो हत्या को मानते है अपराध

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि मॉब लिंचिंग किसी भी रुप में स्वीकर नहीं कि जा सकती हैं। चाहे वह घर के अंदर हो, मौहल्ले में हो, जाति की हो, या पार्टी की हो। उन्होंने कहा दुनिया में जितने भी धर्म हैं उनमें से किसी भी धार्मिक स्थल पर गाय का वध नहीं होता हैं।

lynchings will stop if people dont eat beef rss indresh kumar 1 news4social -

यह भी पढ़ें: राजस्थान के अलवर में गाय तस्करी के शक में भीड़ नें की शख्स कि मौत

इंद्रेश कुमार नें अपने बयान में आगे कहा कि ईसा मसीह भी धरती पर गौशाला में आए, इसलिए ईसाई समुदाय के लोग भी गाय को “मदर काउ” बोलते हैं। मक्का मदीना में भी गाय के वध को अपराध माना जाता हैं। क्या हम संकल्प नहीं ले सकते कि धरती और मानवता को इस पाप से मुक्त करें। अगर मुक्त हो जाए तो आपकी “मॉब लिंचिंग” की समस्या भी हल हो जाएगी।

गौ तस्करी के शक में रकबर ख़ान की हुई थी हत्या

राजस्थान के अलवर शहर में 20 जुलाई को गौ तस्करी के शक में गौ रक्षक भीड़ नें रकबर ख़ान नाम के व्यक्ति कि हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस और स्थानिया प्रशासन पर ठीक से काम ना करने के आरोप भी लगे थे। आरोप है कि रकबर को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस गायों को गौशाला छोड़ने गई थी। पुलिस नें रकबर को अस्पताल ले जाने में देरी की, जिसके चलते उसनें बिना इलाज के ही दम तोड़ दिया था।

lynchings will stop if people dont eat beef rss indresh kumar 2 news4social -