ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर कर किया खुलासा

206
ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर कर किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्टींग और जबरदस्त डांस को दर्शक बेहद पंसद करते है. वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर रविवार को जारी किया गया. यह उनके दर्शकों के लिए बहुत ही खुशी की बात है. मालूम हो कि नए पोस्टर में विकास बहल को डायरेक्टर के तौर पर क्रेडिट दिया गया है.


बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है, साथ ही फिल्म ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. ऋतिक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘हकदार बनो! 4 जून को सुपर 30 का ट्रेलर आ रहा है.’

imgpsh fullsize anim 69 -


इस पोस्टर में ऋतिक बारिश में भीगे हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पोस्टर के नीचले हिस्से में ऋतिक के साथ कुछ बच्चे भी नजर आ रहें है. जिस तरह से पोस्टर में जेमिट्री के कुछ सवाल भी दिखाई दे रहे हैं. अदांज लागया जा सकता है कि फिल्म में बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ मस्ती करते दिखाई देगें.

अब इस फिल्म के रिलिज होने पर ही इस कहानी की असली वजह समज आयेगी. या ट्रेलर के दौरान ही इसे थोड़ा बहुत समझा जा सकता है. पोस्टर को देखकर कुछ भी बताना बहुत मुश्किल है. लेकिन दर्शकों को ऋतिक की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा. फिलहाल इस फिल्म में ऋतिक के अलावा पंकज त्रिपाठी, म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह, अमित साध और जॉनी लिवर जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंं : मौनी रॉय नहीं करेंगी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में काम ये हैं कारण


इस फिल्म को सबसे पहले जनवरी 2019 में रिलीज करने का निर्णय लिया गया था, लेकिन पिछले साल फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर मीटू के जरिए यौन शोषण के आरोप लगे और उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. इस वजह से फिल्म का काम कुछ दिनों के लिए रुक गया. लेकिन अब इस फिल्म का ट्रेलर 4 जून यानी कल रिलीज किया जाएगा.