मौनी रॉय नहीं करेंगी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में काम ये हैं कारण

205
मौनी रॉय नहीं करेंगी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में काम ये हैं कारण

एक्ट्रेस मौनी रॉय न केवल छोटे पर्दे पर, बल्कि बॉलिवुड में भी एन्ट्री कर चुकी है. वैसे कई ऐसे स्टार है जो मौनी राय के अभिनय की तारीफ करते है. ऐसे में अगर ये कहा जाये कि मौनी रॉय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से बाहर हो गई है, तो ये उनके दर्शकों के लिए हैरान कर देने वाली खबर होगी.


बता दें कि मौनी रॉय ‘बोले चूड़ियां’ में लीड़ रोल में काम करने वाली थी, लेकिन प्रोड्यूसर के साथ अनबन हो गई थी. जिसके चलते मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करने का आरोप लगाए हैं और प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने इसे कंफर्म किया है.

imgpsh fullsize anim 57 -


वहीं मौनी रॉय के स्पोकपर्सन का कहना है कि ‘मौनी रॉय अब इस फिल्म का हिस्सा नही है साथ ही ये भी कहा कि वह पहले भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी है और अब तक में एक सफल करियर बनाया है. अगर यहां पर बात करे राजेश भाटिया की तो ये वह दुसरी फिल्म बना रहे रहै है, उनकी पहली फिल्म पहले ही कई विवादों में रह चुकी है, जहां उन्होंने एक वरिष्ठ अभिनेता पर भी हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया. अब वो दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं है.

यह भी पढ़े : इस नई एक्शन फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी दीपिका

एक अखबार के मुताबिक पता चला है कि राजेश भाटिया ने यह कहा कि ‘हां, मौनी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, बोले चुड़ियां की डेट्स फाइनल होने के बाद वो उन तारीखों को किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स को देना चाहती थीं. वो स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी कर रही थीं. अनप्रोफेशनल तरीके से व्यवहार कर रही थी. और हम अब इस फिल्म के लिए एक नई लीड एक्ट्रेस को लेंगे. मालूम हो की इस फिल्म का निर्देशन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं. नवाजुद्दीन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.