जियो हेल्थ ऐप कैसे चलाएं?

1429
news
जियो हेल्थ ऐप कैसे चलाएं?

रिलायंस Jio सर्विस jioHealthHub नाम से एक ऐप लॉन्च है. ऐप लॉन्च होने की वजह से एंड्राइड गूगल प्ले पर प्रिव्यू फार्म में है.मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए Health JioHealthHub ’स्वास्थ्य और फिटनेस ऐप को लाइव कर दिया है। ऐप उपयोगकर्ताओं को एक चिकित्सा प्रोफ़ाइल बनाए रखने और अन्य विशेषताओं के बीच स्वास्थ्य चार्ट देखने के लिए स्वास्थ्य और चिकित्सा डेटा अपलोड करने की अनुमति देता है।

ऐप के साथ, उपयोगकर्ता मेडिकल इमेज, पर्चे, मेडिकल बिल, लैब रिपोर्ट आदि को अपलोड कर सकते हैं और उन्हें देखभाल प्रदाताओं और परिवार के सदस्यों के साथ साझा कर सकते हैं जो डेटा को बिना किसी बदलाव के देख सकते हैं।

jio non fiiii -

ये ऐप अभी गूगल प्ले पर मौजूद है इसलिए डाउनलोड तो किया जा सकता है. पर पूरी तरह से तैयार नहीं होने की वजह से इसे अभी उपयोग नहीं किया जा सकता. यह ऐप Reliance Jio यूजर्स के लिए ही होगा क्योंकि इसमें लॉग इन करने के लिए रिलायंस जियो ID चाहिए.

JioHealthHub की मदद से हेल्थ और मेडिकल डाटा शेयर, मैनेज और पुनःप्राप्त किया जा सकेगा. सारी जानकारी क्लाउड स्टोरेज में सेव रहने की वजह से आप इसे कहीं से भी मैनेज कर पाएंगे. यूजर्स इसमें अपने मेडिकल डिटेल, बिल, लैब रिपोर्ट्स सब कुछ अपलोड कर सकते हैं. ये उनके लिए हमेशा एक्सेसिबल रहेगा.

jio non -

यूजर इस डेटा को किसी केयर टेकर के साथ शेयर भी कर पाएंगे, साथ ही दूसरों का डाटा रिसिव भी कर पाएंगे. अच्छी बात ये है कि इस डेटा को रिसिवर केवल पढ़ सकता है.

यह भी पढ़े:भारत में सबसे अधिक चाय किस राज्य में पैदा होती है?