गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल का लड़की के साथ वीडियो वायरल, होटल के कमरे में लड़की के साथ दिख रहे हैं हार्दिक

1
हार्दिक पटेल का लड़की के साथ वीडियो वायरल, होटल के कमरे में लड़की के साथ दिख रहे हैं हार्दिक

गुजरात की राजनीति में नई भूचाल आ गई है। पाटीदार आंदोलन के युवा अगुआ हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में हार्दिक पटेल एक लड़की से साथ होटल के एक कमरे में नजर आ रहे हैं। हालांकि लड़की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन वीडियो में हार्दिक को साफ-साफ देखा जा सकता है।

 

वीडियो जारी होते ही हार्दिक पटेल ने कहा कि ये बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है। उन्होंने कहा, ‘’ये जो वीडियो मैंने देखा है, इन लोगों ने यू ट्यूब वगैरह पर वायरल किया है। जहां तक मैंने पहले भी कहा था इन लोगों का प्योर मास्टर प्लान गंदी राजनीति, बैड राजनीति की ओर चलता जा रहा है।
हार्दिक ने आगे कहा, ‘’संयज जोशी की सेक्स सीडी बनाना आप भी समझ सकते हैं कि जिस टाइम संजय जोशी कद्दावर नेता बन रहे थे, तभी ये सीडी बनाने का प्रयास इन लोगों ने किया था। 2017 में भी कुछ अच्छा माहौल हो रहा है तो इन लोगों ने सीडी बनाने का प्रयास किया है।’’

छाती ठोक कर बीजेपी के सामने लड़ेंगे

हार्दिक ने कहा है, ‘’ये सब चलता रहेगा। लड़ाई जारी रहेगी। मजबूती से जारी रहेगी। जिसको जो करना है कर ले। जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले। छाती ठोक कर बीजेपी के सामने लड़ेंगे।’’
आपको बता दें कि हार्दिक पटेल का ये सीडी कांड तब आया है, जब हार्दिक पटेल अपनी टीम के साथ ये फैसला करने के लिए बैठने वाले हैं कि कांग्रेस के साथ चुनाव में क्या संबंध रखने हैं।

अश्विन साकड़सरिया ने जारी की है सीडी

बता दें कि ये वीडियो अश्विन साकड़सरिया ने जारी की है। सीडी जारी करने के बाद उन्होंने कहा, ” मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी। मेरे पास सिर्फ हार्दिक की ही नहीं बल्कि उनके कई साथियों की सीडी है। मेरी हार्दिक से विनती है कि वह सीडी के बारे में सफाई दें।”

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + eleven =