जंगल ले जाकर लड़की के साथ 5 लडकों ने की दरिंदगी

0
जंगल ले जाकर लड़की के साथ 5 लडकों ने की दरिंदगी

ओडिशा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है सुंदरगढ़ जिले में एक कॉलेज की लड़की के साथ गैंग रेप किया गया है. बता दें कि लड़की का बलात्कार करने वाले उसी के कॉलेज के लड़के थे. जिन्होंने लड़की के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया. कुछ दिन बीत जाने के बाद जब पीड़िता ने अपने परिवार वालों को इस बारे में बताया. तभी लड़की के परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस में की.


जिसके बाद पुलिस ने तुंरत ही इस मामले पर कार्रवाही करते हुए. उसमें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और एक आरोपी की तलाश जारी है. सुदंगढ़ के एसपी का कहना है कि यह घटना 26 जून की है, पीड़िता ने पुलिस को शिकायत इसलिए नहीं किया क्योंकि पांचों आरोपी उसे बार बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. पीड़िता ने सोमवार को इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है.

वहीं पीड़िता का कहना है कि वह किनजीरीकेला डिग्री कॉलेज की छात्रा है. यह बात उसने पुलिस को एफआईआर कराते हुए कहा कि वो हर रोज स्कूटी से कॉलेज जाती थी. लेकिन कॉलेज से लौटते वक्त उसकी स्कूटी की चाभी खो गई थी. तभी उनके कॉलेज के दो साथियों ने उसे लिफ्ट दि थी. इसके बाद दोनों लड़को के तीन दोस्त रास्ते में मिल गये. जोकि इस गैंग में शामिल थे. बाद में पांचों ने जंगल में लड़की के साथ गैंगरेप किया. ऐसा भी कहा जा रहा है कि आरोपी के साथ पीड़िता के संबंध भी थे.

यह भी पढ़ें: नशे में धुत महिला ने किया पुलिसकर्मियों के साथ ऐसा काम


बताते चले कि पीड़िता की उम्र 19 साल की है और आदिवासी समाज से ताल्लुक रखती है. दो साल पहले ही लड़की के पिता की मौत हो गई थी. अब इस घटना के बाद वह सहमी और काफी ड़री हुई है. फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है पुलिस ने दावा किया है जो आरोपी फरार चल रहा है उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.