लॉकडाउन के डर से फिल्म स्टार्स ने पकड़ी फ्लाइट, Radhika Madan और Rashmika Mandanna हुईं घर को रवाना

759
लॉकडाउन के डर से फिल्म स्टार्स ने पकड़ी फ्लाइट, Radhika Madan और Rashmika Mandanna हुईं घर को रवाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना संक्रमण (Corona) तेजी बढ़ रहा है. हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. इस स्थिति को देखते हुए एक्टर्स काफी परेशान हैं. वहीं अब फिल्म, टीवी सीरियल्स और एड शूट पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में कई फिल्म स्टार्स अपने घरों का रुख कर रहे हैं. पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदन (Radhika Madan) ने अपने घर की फ्लाइट पकड़ी और अब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी हैदराबाद रवाना हो गई हैं.

राधिका मदन ने पकड़ी घर की फ्लाइट

राधिका मदन (Radhika Madan) ने अपने फैंस को घर जाने की सूचना एक वीडियो पोस्ट करके दी थी. राधिका इस वीडियो में एयरपोर्ट पर मून वॉक करती नजर आ रही हैं. राधिका ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,  ‘लो चली मैं, घर बुला रहा है.’ राधिका दिल्ली की रहने वाली हैं और वे अपने घर आ गई हैं. राधिका को लोगों ने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’  में इरफान खान की बेटी के रोल में काफी पसंद किया था. राधिका जल्द ही फिल्म ‘शिद्दत’ में दिखाई देंगी.

रश्मिका मंदाना भी घर को रवाना

वहीं टॉलीवुड से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी घर का रुख कर चुकी हैं. उनका भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हैदराबाद की फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वे वीडियो में कह रही हैं कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से घर जा रही हैं और जल्द ही स्थिति सामान्य होने के बाद वो वापस लौटेंगी. उन्होंने मास्क पहना था. वे काफी जल्दी में नजर आ रही थीं. रश्मिका जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म में नजर आएंगी. ये बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म होने वाली है.

‘ब्रेक द चेन’ का ऐलान 

बता दें, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने आज ‘ब्रेक द चेन’ का ऐलान किया. रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक ये आदेश लागू रहेगा. इस घोषणा में उन्होंने कहा कि केवल जरूरी सेवाएं ही इस दौरान चालू रहेंगी. जरूरी सेवाओं की जो लिस्ट जारी की गई उसमें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का नाम शामिल नहीं है. यही वजह है कि फिल्म स्टार्स परेशान है और अपने घरों की ओर मूव कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जांगिड़ ब्राह्मण का क्या इतिहास है ?

Source link