पिता ने की अपनी बेटी की हत्या करने की कोशिश

0
पिता ने की अपनी बेटी की हत्या करने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक 15 वर्षीय लड़की ने अपने पिता और भाई पर उसकी हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है. लड़की ने बताय कि वह शादी नही करना चाहती थी. परन्तु उसके पापा उसकी पढ़ाई को रोकर जबरन उसकी शादी करवाना चाहते थे. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके पापा और भाई ने मिलकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की.


बता दें कि लड़की के पिता उसे सुनसान जगह नहर के किनारे लेकर चले गये और उसके साथ उसका भाई भी था. भाई ने गर्दन पर कपडा बांध कर रोके रखा और पिता ने अपनी ही बेटी के पीछे से कई बार चाकू से वार किया. वहीं लड़की गिड़गिड़ाती रही की ऐसा मत करों, लेकिन दोनो ही हत्यारों ने उसकी एक न सुनी और उसे मारकर नहर में फेक दिया.


गनीमत रही की लड़की की जान बच गई. चाकू मारने के बाद दोनो ही हत्यारे नहर के किनारे पहुंचे और देखा कि लड़की जिन्दा है, या नही. लड़की ने बताया कि इस बीच वह किसी तरह तैरकर थोड़ा आगे आ गई थी, ताकि उसके पिता उसे देख न सकें और लड़की ने यह सब पुलिस को बता दिया.

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामले को दर्ज कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के द्वारा अपने पिता और भाई पर लगाए गए आरोपों और मामलों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि लड़की का बयान ले लिया गया है और सभी पक्षों पर गौर किया जा रहा है. इस बीच जो सबूत सामने आएंगे उसके आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़के के साथ किया दुष्कर्म


उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट और रेप जैसी कई घटनाऐें सामने आती ही रहती है, लेकिन यह दिल दहला देने वाली घटना है कि एक पिता ही अपनी बेटी का हत्यारा हो सकता है. एक लड़की बाहर निकलने से पहले ड़री और सहमी रहती है. कि उसके साथ कोई गलत घटना न हो जाए. ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर घर के अपने लोग ही ऐसा करेगें तो लड़किया कहा सुरक्षित है?