बच्ची का रक्षक ही बना भक्षक, की घिनौनी हरकत

0
बच्ची का रक्षक ही बना भक्षक, की घिनौनी हरकत

कहा जाता है कि पिता अपने बच्चों का सबसे बड़ा रक्षक होता है वह अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए सारी उम्र लगा देता है और अपने बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहता है. लेकिन उत्तर प्रदेश में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रिश्ते को झकझोंर कर रख दिया है.


मामला उत्तर प्रदेश में बांदा जिला मुख्यालय के एक मोहल्ले का है. जहां एक पिता ने बेटी और बाप के रिश्ते को तार-तार कर रख दिया है. बता दें कि एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से कथित रूप से दुष्कर्म किया है.


यह बात खुद उसकी नाबालिग बेटी ने बताई है. शहर के कोतवाल अखिलेश मिश्रा ने बताया है कि एक 16 साल की लड़की ने अपनी मां के साथ आकर थाने में अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. लड़की ने कहा कि उसका पिता उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया करता था.


बता दें कि पीड़िता ने अपने पिता पर मारपीट और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले पर तुंरत कार्यवाहि करते हुए. पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : नाबालिग को अगवा कर गाड़ी में शर्मनाक हरकत को दिया अंजाम


कोतवाल अखिलेश मिश्रा का कहना है कि पीड़िता को जांच कराने के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है. फिलहाल अभी रिपोर्ट नहीं आई है. डाक्टरों की रिपोर्ट आने पर ही मामले पर कड़ा फैसला लिया जाएगा.