Droom Unicorn Jalsa: महज 1200 रुपये में टूव्हीलर्स खरीदने का मौका, जानिए कैसे

115

Droom Unicorn Jalsa: महज 1200 रुपये में टूव्हीलर्स खरीदने का मौका, जानिए कैसे

हाइलाइट्स

  • 1200 रुपये में टूव्हीलर्स, 5.2 लाख रुपय में सेकेंड हैंड महिंद्रा थार और ऐसे ढेरों ऑफर्स
  • आप समझ रहे हैं कि हम यूं ही सपने दिखा रहे हैं
  • लेकिन यह सपना नहीं सच्चाई है
  • ड्रूम के यूनिकॉर्न लीग में प्रवेश के बाद हुई है इस ऑफर की घोषणा

नई दिल्ली
1200 रुपये में टूव्हीलर्स (2wheelers), 5.2 लाख रुपय में सेकेंड हैंड महिंद्रा थार (Mahindra Thar) और ऐसे ढेरों ऑफर्स। आप समझ रहे हैं कि हम यूं ही सपने दिखा रहे हैं। लेकिन यह सपना नहीं सच्चाई है। भारत के सबसे बड़े और पायोनियर एआई इनेबल्ड ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस Droom ने इस तरह के डील की घोषणा की है। यह डील इस स्टार्टअप के यूनिकॉर्न लीग में प्रवेश करने पर ग्राहकों को मिल रही है।

पिछले महीने ही प्रवेश हुआ है यूनिकॉर्न लीग में
ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम (Droom) ने बीते जुलाई के दौरान प्रसिद्ध यूनिकॉर्न लीग में प्रवेश किया था। इसी मौके का जश्न मनाने के लिए ड्रूम ने नए ऑटोमोबाइल और मर्चेंडाइज की खरीद पर रोमांचक ‘यूनिकॉर्न’ ऑफर की घोषणा की है। ऐसी खबर है कि ग्राहकों के लिए रोमांचक डील्स और ऑफर के तौर पर इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए ड्रूम ने मेगा-बजट आवंटित किया है।

यह भी पढ़ें: डिजिटल में TCS जैसी कामयाबी क्यों देख रही टाटा? जानें क्या कहते हैं राजेश गोपीनाथन

हर प्रोडक्ट पर भारी छूट
कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार ड्रूम का यूनिकॉर्न ऑफर पुराने और नए वाहनों के साथ ही मर्चेंडाइज की विस्तृत रेंज पर भारी छूट का वादा करता है। इस जलसे के दौरान कई मिनी सेल भी होगी जिसमें बढ़ी हुई मांग वाले वाहनों की नीलामी शामिल है। हर हफ्ते भाग्यशाली दोपहिया खरीदार को सिर्फ 1,200 रुपए में वह वाहन मिल जाएगा, भले ही उस दुपहिया वाहन की कीमत कुछ भी हो। ड्रूम आईएसआई-अनुमोदित हेलमेट, बाइक के दस्ताने, कार परफ्यूम, कार पार्किंग कार्ड, सिपर्स और कैलेंडर जैसे सामान की पेशकश सिर्फ 12 रुपए की कीमत पर करेगा। इन डील के अलावा ड्रूम अगले 5 हफ्तों के लिए हर हफ्ते 1 इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार की नीलामी करेगा और बोली 5.2 लाख रुपये से शुरू होगी।फ्लैश डील हर दूसरे दिन दोपहर 12:00 बजे से दोपहर 1:20 बजे के बीच होगी।

निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद
यूनिकॉर्न डील्स की घोषणा पर ड्रूम के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मोहित आहूजा ने कहा, “यूनिकॉर्न स्टेटस की उपलब्धि ड्रूम में हम में से प्रत्येक के लिए जश्न मनाने के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह ऑफर हमारी ओर से कृतज्ञता दिखाने और अपने ग्राहकों व डीलरों के लिए मूल्यवान बने रहने पर फोकस करने का एक तरीका है। हम अपनी कम्युनिटी को हमारी यात्रा के दौरान उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki Car Price Hike: मारुति की कारें हुईं महंगी, 1.9% तक बढ़ी कीमतें

क्या है ड्रूम
ड्रूम एक टेक और डेटा साइंस से संचालित ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस है, जो भारत में ऑटोमोबाइल खरीदने और बेचने में 21वीं सदी का अनुभव प्रदान करता है। ड्रूम शानदार चुनाव, कम कीमत, इंस्पेक्टेड और सर्टिफाइड वाहन, परेशानी मुक्त लोन और इंश्योरेंस के साथ ही डोरस्टेप डिलीवरी प्रदान करता है। ड्रूम ने ऑरेंज बुक वैल्यू (पुराने वाहन का मूल्य निर्धारण इंजन), ईसीओ (वाहन निरीक्षण), हिस्ट्री (पुराने वाहनों का ऐतिहासिक रिकॉर्ड), डिस्कवरी (दर्जनों पुराने वाहनों को खरीदने से पहले रिसर्च टूल्स) सहित डिजिटल इकोनॉमी और फाइनेंशियल सर्विसेस (लोन और इंश्योरेंस) के लिए पुराने वाहनों के आसपास पूरे इकोसिस्टम का निर्माण किया है। ड्रूम की स्थापना संदीप अग्रवाल ने की है। यह भारत तथा संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी सहायक कंपनियों के साथ सिंगापुर होल्डिंग कंपनी है। कंपनी का मुख्यालय भारत के गुरुग्राम में है।

Banana Farming Business Idea: केले की खेती से कमाएं 8 लाख रुपये तक का मुनाफा!

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News