पार्टनर को बेड पर देर तक रखने के लिए करें ऐसा

0

सेक्स दंपतियों के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी हैं। हर कपल चाहता है की उसका साथी उसे हमेशा ही प्यार करें और जब बात आती है बेड पर प्यार करने की तो हर कपल की चाहत होती है की उसका साथी उसे देर तक प्यार करें। लेकिन बहुत सारे लोग अपने पार्टनर को बेड पर प्यार करने में सफल नहीं हो पाते है और जल्दी ही अपने पार्टनर से अलग हो जाते है। जब आपका पार्टनर बिस्तर पर आपको पुरा प्यार नही करता है तो यह स्थिति आपके लिए और आपके पार्टनर के लिए बहुत ही नाजुक और दुखदायी होती है।

आईए आज हम आपको बताते है वो टिप्स जिससे आप अपने पार्टनर को बेड पर पूर्ण रुप से ज्यादा देर तक प्यार कर सकते है।

पोजिशन बदलते रहें

अपने पार्टनर को बिस्तर पर प्यार करते हुए आपको हमेश अपनी पोजिशन में बदलाव लाते रहना चाहिए। इससे आप की सेक्स ज़िंदगी में न ही केवल ताजगी बनी रहती है बल्कि इससे आप अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर बहुत देर तक टिके रह सकते है।

कीगल व्यायाम

जो लोग शीघ्रपतन की समस्या से पीडित है उनके लिए कीगल एक्साईज एक वरदान की तरह है। इसमें आपको अपने पेल्विक एरिया को मजबूत करना होता है।

प्ले एंड पॉज का खेल

इसमें आपको अपने पार्टनर को सेक्स के दौरान बताना होता है की आप उनसे कितनी ओर देर तक प्यार कर सकते है। जैसे ही आप क्लाइमैक्स पर पुहंचने वाले होते है आपको एकदम से अपना एक्ट रोकना होता है और पार्टनर के साथ फोरप्ले करना होता। जैसे ही आपको लगता है आप अब अपने क्लाईमेक्स से दूर है तो आप फिर से अपने पार्टनर के प्यार करना शुरु कर सकते है।

बातें करना

आपको सेक्स के दौरान हमेशा सेक्स पर ही ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि आपको बीच-बीच में रुक कर अपने पार्टनर से बातें भी करनी चाहिए। इस दौरान आप अपने पार्टनर से यह पूछ सकते है की सेक्स में उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। आपका पार्टनर आपसे क्या चाहता है। इससे आपके सेक्स का समय बढ़ जाता है और आप अपने पार्टनर के साथ बेड पर बहुत देर तक प्यार कर सकते है।