CM केजरीवाल ने कहा- इस इलाके के लोगों को मिलने लगेगा गंगा जल

0
arvind kejriwal

लोकसभा चुनाव ख़त्म होने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तेज़ी से सरकारी कामकाज़ व लोगों की समस्याओं के समाधान ढूंढने में जुट गए है। दरअसल, सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में दौरा किया। इस दौरान केजरीवाल ने पानी की कमी की गंभीर समस्या का सामना करे रहे क्षेत्रवासियों को आश्वासन देते हुए जल्द ही यहां गंगा जल को सप्लाई करने की बात कही। वहीं, सीवर लाइन डालने का काम भी 15 दिन के भीतर शुरू हो जाएगा और जिस गली में सीवर पड़ता जाएगा, वहां साथ में गलियों का निर्माण भी होता रहेगा।

arvind kejriwal

वहीं, अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनकर हल निकालने की कोशिश की। केजरीवाल के साथ इस दौरान अलग-अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लगातार जारी दौरों से लगता है कि सीएम भी मानते हैं कि इलाके में पानी व सीवर की समस्या है। सड़कें टूटी पड़ी हैं। इसीलिए केजरीवाल ने पानी की समस्या के निपटान का आश्वासन दिया और साथ ही दावा किया कि वह तीनों का इंतज़ाम करके आए हैं। केजरीवाल के मुताबिक, इलाके में पानी की पाइप लाइन बिछा दी गई है। एक हफ्ते के अंदर गंगा जल आना शुरू हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें : रिपोर्ट में खुलासा, दिल्लीवालों को ट्रैफिक की वजह से 58 फीसदी समय अधिक लगता है