मनोज तिवारी को मिली ये धमकी

367
Manoj-tiwari

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी के पास एक अंजान शख्स का मैजेस आया है। इसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हत्या की बात भी कही गई है।

मैसेज की गंभीरता को देखते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इसकी शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद पुलिस जल्दी ही धमकी भरा मैजेस भरने वाले आरोपी को महिपालपुर से गिरफ़्तार कर लिया। आरोपी का नाम विश्वजीत उर्फ गुड्डू बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 साल है।

गिरफ्तार आरोपी विश्वजीत ने बताया कि उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ़ खींचने के मक़सद यह मैसेज भेजा था। आरोपी मूल रूप से बिहार के बक्सर का रहना वाला है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, धमकी भरा मैसेज मनोज तिवारी के पर्सनल मोबाइल फोन पर शुक्रवार की दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर आया था, लेकिन तिवारी ने इसे शनिवार शाम को देखा। मनोज तिवारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए उन्होंने उत्तरी पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को शिकायत की थी। मैसेज में पीएम मोदी का नाम जुड़ा होने के कारण जांच स्पेशल सेल को सौंप दी गई। जिसके बाद उत्तर पूर्वी ज़िला पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से महिपालपुर इलाके से मैसेज भेजने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Warning -

ये भी पढ़ें : दिल्ली NCR के लोगों को इस तारीख को मिलेगी गर्मी से राहत