दीपिका-रणवीर ने किया शादी का फैसला, पढ़ें शादी से जुड़ी ख़ास बातें

0

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लवबर्ड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन भी फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज़ हो गईं हैं. एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार ने मिलकर साल के अंत में चार डेट फाइनल की है. इनमें से किसी एक तारीख पर बस रणवीर-दीपिका की मुहर लगना बाकी है.

खबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं. इस दौरान दोनों के परिवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ. रणवीर-दीपिका के परिवार वालों ने सितम्बर और दिसंबर महीने की तारीख फाइनल की है. दोनों स्टार्स की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होगा.

दीपिका इस समय अपनी मां एवं बहन के साथ शॉपिंग में जुटी हैं. पिछले दिनों शूटिंग से छुट्टी पर चल रहीं दीपिका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शॉपिंग करते देखा गया था. सूत्र बताते हैं कि रणवीर और दीपिका अनुष्‍का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेकिन इसके लिए दोनों के पैरेंट्स राज़ी नहीं हुए और अब शादी की शहनाई मुंबई में ही बजेगी.

इन दिनों दीपिका अपने बैकपेन की वजह से फीजियोथैरपी ले रहीं हैं. वहीं रणवीर गलीबॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 2 =