VIDEO: भाषण देते रहे अमित शाह और बीच में ही सो गए भावी मुख्यमंत्री येदुरप्पा

0

कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने को हैं. इन चुनावों के मद्देनज़र सभी राजनीतिक दल पूरे ज़ोरशोर से पार्टी के प्रचार में लगे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह भी प्रदेश में ताबड़तोड़ कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. शुक्रवार को भी बीजेपी अध्यक्ष ने राज्य के मैसूर में कई कार्यक्रमों को संबोधित किया. ऐसे ही एक कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि मंच से अमित शाह कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं और वहीं मंच पर मौजूद बीएस येदुरप्पा सो रहे हैं.

बता दें कि बी एस येदुरप्पा को बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री का प्रत्याशी घोषित किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है किस तरह से येदुरप्पा तमाम नेताओं के बीच बैठकर मंच पर ही सो रहे हैं. वीडियो में अमित शाह दिखाई तो नहीं दे रहे लेकिन भाषण देते हुए उनकी आवाज़ जरूर सुनाई दे रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोते हुए येदुरप्पा पर अमित शाह की भी नज़र गई थी. बताया जा रहा है कि जब वो भाषण दे रहे थे तो दो बार मुड़कर येदुरप्पा को देखा लेकिन दोनों बार वो सोते ही दिखे. स्थानीय मीडिया के एक न्यूज़ चैनल द्वारा ये  वीडियो साझा किया गया है.

इससे पहले अमित शाह ने शुक्रवार को ही मैसूर में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद स्‍थानीय राजेंद्र कलामंदिर में दलित नेताओं के साथ बातचीत की. दलित नेताओं से मुलाकात के दौरान अमति शाह की सभा में हंगामा मच गया. केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े द्वारा संविधान को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ अचानक से कुछ लोग आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करने लगे. मंच पर मौजूद बीजेपी के अन्‍य वरिष्‍ठ नेता नाराज़ लोगों को शांत करने के प्रयास में जुट गए थे. हालांकि, इस दौरान वहां कुछ समय के लिए अव्‍यवस्‍था का आलम हो गया था. कर्नाटक में दलितों की आबादी ठीक-ठाक है, ऐसे में इस तबके पर कांग्रेस के अलावा भाजपा की भी नज़र है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 8 =