जवान बने फरिश्ते, मासूम बच्ची को नदी में डूबने से बचाया

0

अक्सर अपनी वीरता व उदारता के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जवानों ने एक फिर मानवता का चिराग रौशन किया है। दरअसल, फरिश्ते बनकर आए इन जवानों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर 14 साल की मासूम बच्ची नगीना को नदी में डूबने से बचा लिया।

दरअसल, जवानों की बहादुरी और मानवता के प्रतीक का मिसाल देता यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जवानों की टीम भी नजर आ रही है। इस दौरान जैसी ही तेज बहाव वाली नदी के बीच बच्ची दिखती है, उसे बचाने के लिए पांच जवान दौड़ते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद दो जवान नदी में कूद गए और बाकी के उनके साथी उनका हौसला बढ़ा रहे थे। जरूरत पड़ने पर वहां मौजूद तीन जवान भी कूदने को तैयार थे।  

इस वीडियो को सीआरपीएफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए सीआरपीएफ ने कैप्शन में लिखा, ‘176 बटालियन जवान एमजी नायडू और एन उपेन्द्र ने 14 साल की किशोरी को नदी में डूबने से बचा लिया। इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया’।

बता दें कि जबर्दस्त तरीके प्यार हो रहे इस वीडियो पर लोग जवानों की वीरता को सलाम कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया लोगों द्वारा देखा जा रहा है और प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें : बिहार में बारिश बनी काल, पिछले 24 घंटे में हुई इतने लोगों की मौत