राहुल ने कहा- मोदी के लिए केरल और यूपी एक समान नहीं

0
Rahul-gandhi

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केरल को वाराणसी जितना ही प्यारा बताने वाले बयान पर निशाना साधा और केन्द्र की मोदी सरकार पर ग़ैर-भाजपा शासित राज्यों पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार करती है।

Loading...

दरअसल, लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड सीट से जीतने पर कांग्रेस अध्यक्ष मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए तीन दिवसीय वायनाड के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने से नहीं चूके। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के विचारों को न मानने वालों भारतीय नहीं मानती। उन्होंने इससे निपटने के लिए संकल्प भी जताया।

वायनाड सीट पर भारी जीत के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी तीन दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन रोड-शो के बाद कोझिकोड ज़िले के एंगापुझा में लोगों को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री भाजपा शासित और ग़ैर-भाजपा शासित राज्यों को अलग-अलग तरह से देखते हैं। मुझे पता है कि वह केरल की लिए उस तरह कभी नहीं सोचेंगे जैसा वह उत्तर प्रदेश के लिए सोचते हैं क्योंकि यहां माकपा का शासन है।

 बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के गुरूवायूर मंदिर में पूजा करने के बाद कहा था कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ़ चुनावी राजनीति नहीं कर रही है और वह देश के निर्माण के लिए काम कर रही है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ 2047 तक सत्ता में रहेंगे : राम माधव