कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ 2047 तक सत्ता में रहेंगे : राम माधव

0

लोकसभा चुनाव 2019 की बड़ी जीत ने भाजपा के कार्यकर्ताओं के अन्दर उत्साह को भर दिया है. अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने अतिउत्साह में आकर बड़ा बयान दे दिया है. राम माधव का ने कहा है कि अब तक सबसे अधिक समय तक सत्ता में रहने का रिकॉर्ड कांग्रेस के पास है, लेकिन मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ने जा रहा हैं. भाजपा अब 2047 तक सत्ता में रहने वाली है.

इसके साथ त्रिपुरा में बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि, “राष्ट्रवाद का मतलब भाजपा है और भाजपा का मतलब राष्ट्रवाद” राम माधव ने कहा कि भाजपा के डीएनए में राष्ट्रवाद है और यही भाजपा की पहचान है. मालूम हो कि नार्थ ईस्ट में भाजपा की सफलता में राम माधव का विशेष योगदान रहा है.

राम माधव ने इसके अलावा भारत के विश्वगुरु बनने की भी भविष्यवाणी की. राम माधव ने कहा कि मोदी जी इस देश के वर्तमान हैं और भविष्य भी मोदी जी और भाजपा ही है. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि 2022 में हम एक नया भारत बनायेंगे, जिसमे न कोई बेरोजगार होगा और न ही बेघर.

आगे राम माधव ने कहा कि 2047 में स्वतंत्रता के शताब्दी वर्ष पर भारत एक विश्व गुरु के रूप में खड़ा होगा. उन्होंने इन आरोपो का भी खंडन किया कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों में सेना का सहारा लिया है. राम माधव का कहना है कि पिछले पांच वर्षो में भाजपा सरकार सांप्रदायिक अशांति और भ्रष्टाचार को कम करने में सफल हुई है.