CM योगी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, ‘पुलिस पर भरोसा नहीं, इनकी रैलियों में लगते हैं पाक के समर्थन में नारे’

363

CM योगी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, ‘पुलिस पर भरोसा नहीं, इनकी रैलियों में लगते हैं पाक के समर्थन में नारे’

हाइलाइट्स

  • पता नहीं कैसी मानसिकता? सुरक्षा एजेंसियों तक पर नहीं भरोसा-सीएम योगी
  • ‘SP कार्यकर्ताओं ने लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे’
  • लव जिहाद कानून पर स्टैंड क्लियर, बदनाम करने की हो रही कोशिश-सीएम योगी

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा में समाजवादी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान लगाए गए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को लेकर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को घेरा है। सीएम योगी ने बीजेपी कार्य समिति की बैठक के दौरान अखिलेश पर हमला बोलते हुए उनकी मानसिकता पर ही सवाल खड़े कर दिए। दरअसल आगरा में एसपी के विरोध प्रदर्शन में नारेबाजी करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पता नहीं कैसी मानसिकता? सुरक्षा एजेंसियों तक पर नहीं भरोसा-सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाने के अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी करारा हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि एक जिम्मेदार नेता किस तरह की मानसिकता दिखाता है जब वह कहता है कि उसे यूपी की सुरक्षा एजेंसियों पर कोई भरोसा नहीं है।

‘SP कार्यकर्ताओं ने लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे’
सीएम योगी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आगरा में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए। आप कल्पना कर सकते हैं कि वे राष्ट्रीय और राज्य की सुरक्षा के लिए किस तरह का ब्लू प्रिंट रखते हैं।

Agra news: समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे! हिंदूवादी संगठन बोले- दर्ज कराएंगे केस
लव जिहाद कानून पर स्टैंड क्लियर, बदनाम करने की हो रही कोशिश-सीएम योगी
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी हैं जो हमारी सकारात्मक पहल (लव जिहाद कानून) को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। हमें उन्हें यह दिखाने की जरूरत है कि हम पहले दिन से जो कह रहे थे वह पूरी तरह सच था। ऐसी तमाम घटनाओं का पर्दाफाश कर हमने अपना स्टैंड साबित किया है।

navbharat times -UP Politcs: दिसंबर तक 70 फीसदी वैक्सीनेशन..बूथ की नई समितियां…जानें यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की क्या है तैयारी
क्या है पूरा मामला?
आगरा में समाजवादी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। नारेबाजी करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है और 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आगरा पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का वॉयस सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है।

प्रियंका के दौरे के दिन यूपी में बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक…यूपी की टॉप खबरें

.

.

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News