बॉक्‍स ऑफ‍िस: फ्लॉप नहीं डिजास्‍टर है ‘शमशेरा’, छठे दिन पस्‍त, 50 करोड़ कमाने में भी है आफत!

191
बॉक्‍स ऑफ‍िस: फ्लॉप नहीं डिजास्‍टर है ‘शमशेरा’, छठे दिन पस्‍त, 50 करोड़ कमाने में भी है आफत!


बॉक्‍स ऑफ‍िस: फ्लॉप नहीं डिजास्‍टर है ‘शमशेरा’, छठे दिन पस्‍त, 50 करोड़ कमाने में भी है आफत!

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्‍म ‘शमशेरा’ बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। छह दिन में फिल्‍म ने महज 38.45 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि डायरेक्‍टर करण मल्होत्रा की फिल्‍म डिजास्‍टर साबित हुई है। ‘शमशेरा’ का बजट 150 करोड़ रुपये का है। देशभर में यह 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई, लेकिन हालात यह हैं कि तीन दिन बाद ही थ‍िएटर्स खाली दिखने लगे। जबकि बुधवार को छठे दिन के बाद हालात ऐसे हैं सिनेमाघरों में फिल्‍म के शोज कैंसल करने पर विचार किया जा रहा है। ‘शमशेरा’ ने बुधवार को देशभर में महज 2.10 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

Shamshera एक पीरियड, ड्रामा-एक्‍शन फिल्‍म है। पहले दिन इस फिल्‍म ने 10 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। आश्‍चर्य की बात यह भी है कि इस फिल्‍म की कमाई में पहले वीकेंड में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। फिल्‍म ने शनिवार को भी 10 करोड़ और रविवार को 11 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जबकि पहले सोमवार को फिल्‍म की कमाई ओपनिंग डे के मुकाबले 71 परसेंट तक गिर गई। फिल्‍म ने चौथे दिन सोमवार को 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद मंगलवार को कमाई और गिरकर 2.50 करोड़ हो गई। अब बुधवार को ‘शमशेरा’ ने 2.10 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है।

रणबीर कपूर के करियर को बड़ा झटका है ‘शमशेरा’
‘शमशेरा’ के बिजनस ने बॉक्‍स ऑफिस के जानकारों को भी चौंकाया है। ऐसा इसलिए कि Ranbir Kapoor ‘संजू’ की रिलीज के 4 साल बाद इस फिल्‍म से पर्दे पर लौटे हैं। फिल्‍म को लेकर पहले से बाजार में बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स था। यही नहीं, जिस फ्लेवर की यह फिल्‍म है, उसी फ्लेवर के साथ पिछले दिनों रिलीज हुई साउथ की ‘पुष्‍पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई की। लेकिन ‘शमशेरा’ को रिलीज के साथ ही घाटा उठाना पड़ा। दर्शकों ने फिल्‍म को सिरे से खारिज कर दिया। फिल्‍म की कहानी ने सबके निराश किया है।

Shamshera: ‘शमशेरा’ के फ्लॉप होने पर छलका डायरेक्टर करण मल्होत्रा का दर्द, कहा- मैं नफरत नहीं झेल पाया
पहले हफ्ते में 40-41 करोड़ ही कमा पाएगी ‘शमशेरा’
रणबीर कपूर और Sanjay Dutt के अलावा ‘शमशेरा’ में Vaani Kapoor, सौरभ शुक्‍ला और रोनित रॉय भी हैं। जैसे हालात हैं, पहले हफ्ते में यह फिल्‍म गुरुवार तक अब 40-41 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी। जबकि शुक्रवार को रिलीज हो रही ‘एक विलन रिटर्न्‍स’ के कारण ‘शमशेरा’ का बिजनस और अध‍िक प्रभावित होगा। वैसे भी ‘एक विलन रिटर्न्‍स’ एक सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वल है, ऐसे में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की इस फिल्‍म को कम से कम पहले दिन अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स जरूर मिलेगा।

navbharat times -Shamshera Twitter Review: ‘शमशेरा’ को मिला मिक्स्ड रिस्पॉन्स, रणबीर को देख यह बोले दर्शक
लाइफटाइम 50 करोड़ कमाने में भी है आफत
‘शमशेरा’ डिजास्‍टर साबित हुई है। यह पिछले दिनों बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हुई फिल्‍मों की फेहरिस्‍त में शामिल हो गई है। रणबीर कपूर की इस फिल्‍म के लिए दूसरे हफ्ते में सर्वाइव करना भी मुश्‍‍क‍िल भरा सफर है। अनुमान यही है कि लाइफटाइम यह फिल्‍म 50 करोड़ रुपये से भी कम पर सिमट जाएगी।

Public Review Shamshera : शमशेरा देख लोग क्यों बोले सिर्फ थिएटर में आकर ही फिल्म देखना, यहां देखिए पब्लिक का रुझान

‘शमशेरा’ की छह दिनों की कमाई का हाल
शुक्रवार – 10 करोड़ रुपये
शनिवार – 10 करोड़ रुपये
रविवार – 11 करोड़ रुपये
सोमवार – 2.85 करोड़ रुपये
मंगलवार – 2.50 करोड़ रुपये
बुधवार – 2.10 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 38.45 करोड़ रुपये



Source link