BJP on Lalu Yadav : आरजेडी के खिलाफ बीजेपी ने लड़ी राजनीतिक लड़ाई, कांग्रेस ने निकाली निजी दुश्मनी, बोले निखिल आनंद

150

BJP on Lalu Yadav : आरजेडी के खिलाफ बीजेपी ने लड़ी राजनीतिक लड़ाई, कांग्रेस ने निकाली निजी दुश्मनी, बोले निखिल आनंद

पटना : आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले (Doranda Treasury Case) में पांच साल की सजा सुनाई गई है। इसको लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है। बीजेपी नेता निखिल आनंद (BJP Spokesperson Nikhil Anand) ने कहा कि यह कोर्ट का फैसला है जिसका हम सभी को सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आरजेडी के भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार सड़क से सदन तक संघर्ष किया है लेकिन हकीकत में कांग्रेस ने लालू यादव से अंदरूनी तौर पर अपनी निजी दुश्मनी निकाली है।

‘लालू यादव की स्थिति के लिए कांग्रेस जिम्मेदार’
बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने लालू यादव को हुई सजा पर कहा की आरजेडी सुप्रीमो की उम्र और उनके स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए जरूर सहानुभूति होती है लेकिन कोर्ट सबूतों के आधार पर काम करता है। बीजेपी नेता ने कहा कि आरजेडी भले ही लालू यादव की स्थिति के लिए बीजेपी को कोसती है लेकिन हकीकत में उनकी स्थिति के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है। जिसने बड़े ही शातिर तरीके से शुभचिंतक बनकर लालू जी को निजी तौर पर निपटाने का संकल्प लिया हुआ है।

चारा घोटाला: लालू यादव के दुश्मन बने दोस्त, नीतीश ने किया इशारा तो सुशील मोदी ने खोल दी सारी पोल-पट्टी
निखिल आनंद ने कहा- तेजस्वी को कांग्रेस की साजिश से बचकर रहना चाहिए
निखिल आनंद ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक और वैचारिक लड़ाई लड़ती है लेकिन राजनीति में निजी दुश्मनी नहीं साधती है। तेजस्वी को कांग्रेस की साजिश से बचकर रहना चाहिए। चारा घोटाले में लालू जी की पोल खोलने और उनको अभियुक्त बनाने वाले सबसे बड़े चेहरे आज लालू जी की पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं।

navbharat times -Nitish Kumar News : ‘हम थोड़े न लालू जी पर केस किए थे, जो किए वही तो उनके साथ हैं’… जानिए इशारों में नीतीश ने किसका ले लिया नाम
‘लालू को जेल भेजने का काम सबसे पहले कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ’
बीजेपी नेता ने कहा कि यह बात किसी से नहीं छुपी है की चारा घोटाला मामले में लालू यादव पर सबसे पहले मामला दर्ज करना, चार्जशीट दायर करना, सीबीआई जांच सुनिश्चित करना और यहां तक कि सबसे पहले जेल भेजने का काम कांग्रेस के ही कार्यकाल में हुआ था। बाद के दिनों में जो न्यायिक कार्यवाही हो रही है उसी के आधार पर फैसले सुनाए जा रहे हैं और लालू यादव को सजा हो रही है। बीजेपी राजनीति में नीति, नैतिकता, सिद्धांत, सादगी और शुचिता की सबसे बड़ी समर्थक रही है और भ्रष्टाचार के खिलाफ और लोकतंत्र के समर्थन में लगातार संघर्षरत रही है।

52

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News