Bhojpur News: बहन से छेड़खानी करता था दोस्त, भाई ने दोस्तों संग मिलकर मार डाला… रवि हत्याकांड में बड़ा खुलासा

62
Bhojpur News: बहन से छेड़खानी करता था दोस्त, भाई ने दोस्तों संग मिलकर मार डाला… रवि हत्याकांड में बड़ा खुलासा

Bhojpur News: बहन से छेड़खानी करता था दोस्त, भाई ने दोस्तों संग मिलकर मार डाला… रवि हत्याकांड में बड़ा खुलासा

27 मई 2023 की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेल डुमरा–सारंगपुर गांव के बधार में रवि कुमार नामक युवक की धारदार हथियार से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। उसका शव 28 मई की सुबह बरामद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। तीसरे की तलाश है।

 

रवि कुमार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है
आरा: भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेल डुमरा गांव में रवि कुमार की निर्मम हत्याकांड का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी भेल डुमरा गांव निवासी पुरुषोत्तम राम के बेटे प्रिंस कुमार और हरेराम राम का बेटा सूरज कुमार शामिल हैं। छेड़खानी को लेकर रवि की हत्या की गई थी। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की रवि, प्रिंस और सूरज एक साथ रहते थे। तीनों में काफी दोस्ती थी। रवि अपने दोस्त प्रिंस के घर पर आता-जाता था। इस दौरान रवि कुमार अपने दोस्त प्रिंस की बहन के साथ छेड़खानी करता था। मना करने पर भी रवि नहीं मान रहा था।

प्रिंस ने अपने दोस्तों संग मिलकर की थी रवि की हत्या

प्रमोद कुमार ने बताया कि इसके बाद प्रिंस ने अपने दो दोस्त सूरज और रोहित को अपनी आपबीती बताई। इसके बाद दोनों तीनों ने रवि की हत्या की प्लानिंग बनाई। 27 मई की रात प्रिंस ने फोन कर रवि को बुलाया। इसके बाद प्रिंस, रोहित और सूरज ने रवि को साजिश के तहत बधार की ओर ले गए। इसके बाद प्रिंस ने दाब (धारदार हथियार) दिए थे। इसके बाद रोहित ने पीछे से गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के डर से प्रिंस ने अपने घर पर हत्या में प्रयुक्त दाब और खून लगे कपड़े को छिपा दिया।

रोहित और प्रिंस गिरफ्तार, सूरज की पुलिस को तलाश: SP

इस हत्याकांड के बाद एएसपी चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस दौरान टीम ने मारे गए युवक के गायब मोबाइल की जांच की। इस दौरान एक संदिग्ध नंबर मिला जो भेल डुमरा गांव के रोहित कुमार का था। इसके बाद टीम ने उसे धर दबोचा और घर से गायब मोबाइल की सिम बरामद कर ली। पूछताछ में रोहित ने बताया कि मृतक रवि उसका भी दोस्त था। दो अन्य साथियों प्रिंस और सूरज के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद टीम ने प्रिंस को गिरफ्तार किया। उसके घर से हत्या में प्रयुक्त हथियार और खून लगा कपड़ा बरामद कर लिया है। इस घटना में शामिल तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News