बिहार: Reels बनाने से रोकने पर घर से भागी थीं तीन नाबालिग छात्राएं

17
बिहार: Reels बनाने से रोकने पर घर से भागी थीं तीन नाबालिग छात्राएं

बिहार: Reels बनाने से रोकने पर घर से भागी थीं तीन नाबालिग छात्राएं

सोशल मीडिया पर आजकल रील्स का दौर चल रहा है। युवा पीढ़ी इसके पीछे दीवानी है। रील्स बनाने के चक्कर में कई बार गलत कदम भी उठा लेते हैं। ऐसा ही मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आया है। परिजन अपनी बेटियों के अपहरण की आशंका जला रहे थे, वे रील्स की वजह से पड़ने वाली डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थीं।

 

बेगूसराय से तीन नाबालिग लड़कियां घर से भागी थीं, पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया
बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय के मंझौल थाना क्षेत्र से गायब हुईं तीन नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। परिजनों ने अपनी नाबालिग बेटियों के गायब होने पर मामला दर्ज कराते हुए अपहरण की आशंका जताई थी। पुलिस ने पटना से तीनों नाबालिग को बरामद किया तो मामला कुछ और ही निकला। तीनों नाबालिग छात्राएं अपने परिजनों की डांस से नाराज थीं। इस वजह से घरवालों के बिना बताए ही चली गई थीं। नाबालिग छात्रों के परिजन उन्हें रील्स बनाने से मना करते थे। बीते दिनों परिजनों ने उनकी डांट लगाई थी। इसके बाद ही तीनों एक साथ घर से भाग गईं। पुलिस ने तीनों नाबालिगों के बयान दर्ज करते हुए उनके परिवार को सौंप दिया है।

पटना रेलवे स्टेशन के बाहर मिलीं तीनों लड़कियां: SP

इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तीन नाबालिग छात्रों के गायब होने की शिकायत मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए एक टीम बनाई। टीम ने छात्राओं की सूचनाएं, सीसीटीवी फुटेज सहित कई लोगों से पूछताछ की। इस बीच जानकारी मिली कि बेगूसराय से गायब नाबालिक लड़कियों को पटना में देखा गया है। स्थानीय पुलिस के सहयोग से पटना रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान के पास से तीनों नाबालिगों को सकुशल बरामद किया गया। एसपी ने कहा कि नाबालिग छात्राओं से पुलिस ने पूछताछ की।

रील्स बनाने पर घरवालों ने लगाई थी डांट, इस वजह से भागी तीनों: SP

एसपी ने बताया कि पूछताछ में नाबालिक लड़कियों ने बताया कि रिल्स बनाने और अन्य कामों को लेकर परिजनों ने मारपीट और डाट-फटकार लगाई थी। इस वजह से ही 31 मई को तीनों लड़कियों ने घर से भाग कर कलकत्ता जाने का फैसला किया। एसपी के मुताबिक, तीनों नाबालिग लड़कियों ने तय किया कि कलकत्ता में काम ढूंढकर तीनों एक साथ रहेंगे। सभी ने अपनी किताब अपनी सहेली के घर पर छोड़ दी। इसके बाद ऑटो से सभी लड़कियां बेगूसराय रेलवे स्टेशन गईं और वहां से ट्रेन पकड़ कर भागलपुर चली गई। इसके बाद ट्रेन पकड़ कर दुमका चली गईं। दुमका से पटना जाने वाली ट्रेन से पटना पहुंच गई, जहां पुलिस ने इन्हें बरामद कर लिया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News