Bhind Boat Accident: भंडारे से लौट रहे लोगों की नाव सिंध नदी में डूबी, आठ सुरक्षित बचाए गए, दो बच्चे अब भी लापता

120


Bhind Boat Accident: भंडारे से लौट रहे लोगों की नाव सिंध नदी में डूबी, आठ सुरक्षित बचाए गए, दो बच्चे अब भी लापता

भिंडः मध्य प्रदेश (MP News ) के भिंड ज़िले में शुक्रवार की शाम को हिलगंवा गांव के ग्रामीणों से भरी एक नाव सिंध नदी (Boat Drowned in Sindh River) में डूब गई। नाव में करीब 10 लोग सवार थे। हादसे के बाद ग्रामीणों ने आठ लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बचा लिया, लेकिन दो बच्चे लापता हैं। पुलिस के साथ प्रशासन, होम गार्ड और एसडीआरएफ़ की टीम भी मौक़े पर पहुच चुकी है। फिलहाल सर्चिंग ऑपरेशन जारी है। नाव के डूबने का लाइव वीडियो (Live Video of Boat Drowning) भी सामने आया है।

घटना भिंड के नयागांव थाना क्षेत्र के टेहनगुर में हुई है। हिलगंवा गांव से कुछ लोग नाव में सवार होकर सिंध नदी पार करके भंडारा खाने टेहनगुर आए थे। वापस जाते समय सिंध नदी में उनकी नाव पलट गई। हादसे के समय नाव में 10 लोगों के होने की सूचना मिली है। इनमें से आठ लोगों को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर सुरक्षित बचा लिया जिसकी पुष्टि एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे ने की है।

नाव का डूबने का लाइव वीडियो सामने आया है। इसमें नाव के डूबने के ठीक बाद पानी में उतराते लोग और उनकी चीख-पुकारें सुनाई पड़ रही हैं। इसे देखकर मौके पर मौजूद कई ग्रामीणों ने नदी में छलांग लगा दी और आठ लोगों को सुरक्षित निकाल लिया।

एडिशनल एसपी ने बताया किइस घटना में नाव में सवार दो बच्चे अभी लापता हैं। इनमें से एक की उम्र 16 साल और दूसरे की 13 साल है। घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद थाना नयागांव और रौंन पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। इसके साथ ही दोनों बच्चों की नदी में तलाश शुरू कर दी गई।

घटनास्थल पर एडिशनल एसपी के साथ एसडीएम और अन्य अधिकारी भी पहुंचे। होमगार्ड और एसडीआरएफ की टीमें भी बुलाई गई हैं। सर्च ऑपरेशन फिलहाल जारी है, लेकिन अंधेरा होने की वजह से इसमें मुश्किलें आ रही हैं।



Source link