अमिताभ बच्चन का ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर हैंडल हुआ हैक

0
अमिताभ बच्चन का ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर हैंडल को किया हैक

फिल्मी जगत के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर हैंडल सोमवार शाम को हैकरों द्वारा हैक किया गया था. अमिताभ का टंविटर हैंडल हैक कर उसमें पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो का इस्तेमाल किया गया. पाक के प्रधानमंत्री की तस्वीर को अमिताभ के ट्विटर हैंडल पर लगा दिया था.


बता दे कि अमिताभ बच्चन की ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर हैंडल को 24 घंटों के अंदर र‍िकवर कर दिया गया है. वहीं ब‍िग बी ने मंगलवार की सुबह दो ट्वीट किए. अमिताभ बच्चन के ट्वीट हैडल को तुर्की के हैकरों द्वारा हैक किया गया था, केवल तस्वीर ही नहीं बल्कि ‘बायो’ में भी बदलाव करके ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया. इसके अलावा तुर्की के झंडे का इमोजी भी लगा दिया, साथ ही हैकरों ने अमिताभ के हैंडल से ट्वीट भी किए.

Loading...


हालांकि राहत वाली बात ये है कि अमिताभ के ट्विटर हैंडल को रिकवर कर दिया गया है, व साथ ही हैकरों द्वारा किए गये ट्वीट को भी हटा दिया गया है. अब उनका ट्विटर हैंडल पहले जैसा दिख रहा है. मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने साइबर सेल को इसकी सूचना दे दी है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : हॉरर फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर आएंगे नजर, रिलीज डेट का हुआ खुलासा


अमिताभ बच्चन इन द‍िनों फिल्म चेहरा की शूट‍िंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शूट‍िंग सेट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा जल्द ही अमिताभ बच्चन फिल्म ब्र‍ह्मास्त्र में नजर आएंगे.


फिलहाल ये बता पाना तो बहुत ही मुश्किल है कि हैकरों ने ऐसा क्यों किया, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा, पाकिस्तान समर्थित हैकर्स के इसी ग्रुप ने इससे इससे पहले भी कई बॉलीबुड स्टार के ट्वीटर हैंडल को भी हैक किया गया था.