आगरा ADM का बेटा निकला सुपारी किलर!

393
आगरा ADM का बेटा निकला सुपारी किलर!
आगरा ADM का बेटा निकला सुपारी किलर!

रिश्तों का गला घोंटने वाला यह पहला केस नहीं है, इससे पहले भी कई तरह के केस आये है,जिसमें रिश्तों का खून किया गया हो। सुपारी किलर के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा, लेकिन सब किसी बड़े शख्स का बेटा सुपारी किलर निकले तो, यह हैरान कर देने वाली बात होगी। आमतौर, सुपारी किलर के पेशे से भी आप लोग वाकिफ होंगे, ऐसे में हमें सुपारी किलर के पेशे से आपको रूबरू कराने की जरूरत नहीं है, जी हाँ हम आपको खबर क्या है, इससे रूबरू कराते है। जानियें कौन है वो शख्स जिसका बेटा सुपारी किलर निकाला, और इस बात का खुलासा कहां से किया गया इसके बारे में भी जानियें।

जी हाँ, देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आगरा के एडीएम का बेटा सुपारी किलर है, जी हाँ, चौंकिये, मत आपने सही पढ़ा। खबर के मुताबिक, लखनऊ पुलिस ने पीजीआई इलाके में 8 अगस्त को टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत की हत्या के मामले में आगरा के एडीएम (फूड एवं सिविल सप्लाई) नरेंद्र सिंह के बेटे आर्यन समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसने मृतक राजेश के बेटे से एक लाख की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। लखनऊ की पुलिस को बड़ी सफलता मिली, न सिर्फ पुलिस ने केस को सुलझाया बल्कि सुपारी किलर को भी खोज निकाला।

मामलें पर बात करते हुए, यूपी पुलिस के सीनीयर अधिकारी दीपक कुमार ने कहा कि एडीएम के बेटे आर्यन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर भाड़े पर हत्या की थी, साथ ही वहीं मृतक राजेश के बेटे गुलशन ने आर्यन को एक लाख सुपारी देकर अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी।

आपको बता दें कि वारदात के बाद आरोपी आर्यन और उसके साथियों ने हत्या की वारदात में चोरी की कार का प्रयोग किया था, जिसे घटना के बाद जला दिया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में एडीएम का बेटा आर्यन, गुलशन समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते 8 अगस्त को पीजीआई इलाके के अवध विहार कालोनी स्थित गटर में चिनहट की न्यू नंदी विहार कालोनी निवासी टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत का शव बरामद हुआ था। साथ ही उसके गले पर धारदार हथियार की चोट के निशान मिले थे, शव पर मौजूद कपड़ों की जेब से पैनकार्ड व विजिटिंग कार्ड के जरिये पहचान हुई थी।

फिलहाल, हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। कलयुगी बेटा ने अपने ही पिता की हत्या करने के लिए सुपारी किलर को खरीदा था, पता ही नहीं इस तरह की घटनाएं कब थमेंगी। इस तरह की घटनाओं से रिश्तों पर से विश्वास उठाता जा रहा है।