सौतेले भाई की हवस के शिकार के बाद बनी सेक्स वर्कर जाने पूरी कहानी

सौतेले भाई
सौतेले भाई की हवस के शिकार के बाद बनी सेक्स वर्कर जाने पूरी कहानी

ड्रग लेने वाली एक सेक्स वर्कर ने एक पोर्टल पर अपनी कहानी को शेयर किया है कि उसकी जिन्दगी में कैसे मोड़ आए. और कैसे वह इस सेक्स वर्कर दलदल में फंसी, 27 साल की फैबियान डी सूजा सिर्फ नौ साल की थी, तभी से ही उसकी जिंदगी की बर्बादी की कहानी शुरू हो गई थी.

बता दें कि ब्राजील की फैबियान डी सूजा का उससे 10 साल बड़े सौतेले भाई ने रेप किया. उस वक्त फैबियान की उम्र महज नौ साल की थी. फैबियान उस समय में अपनी मां, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ घर में रहती थी. फैबियान कहा कि जब उसके सौतेले भाई ने उसका रेप किया, तो वो बेहोश हो गई थी.

इस घटना के बाद फैबियान ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की लेकिन उसके सौतेले पिता ने उसे बचा लिया था इसी के साथ उसकी मदद भी की थी. फैबियान का कहना था कि सब कुछ जानने के बाद उसकी मां कुछ नही कहा और उसे दूर नानी के घर लेकर चली गईं.

जब वह नानी के घर में रहने के दौरान फैबियान की मुलाकात एक ड्रग तस्कर से हुई. इसके बाद फैबियान ने ड्रग लेना शुरू कर दिया. जिससे परेशान होकर उसकी मां उसे दूसरे शहर ले गईं. वहां पर फैबियान की मां को एक पार्टनर मिल गया. 16 साल की उम्र में फैबियान ने घर छोड़कर वापस अपने सौतेले पिता के घर जाने का फैसला किया.

वही सौतेले पिता, जिसके बेटे ने फैबियान का रेप किया था. फैबियान ने लिखा, ‘मैं अपने सौतेले पिता की हालत समझ सकती हूं. जो भी हुआ उसमें उनकी कोई गलती नहीं है और मैं अभी भी उन्हें डैड बोलती हूं. फैबियान ने बताया कि उसकी ड्रग की बुरी लत हो चुकी थी और वह घर में भी पूरे समय नशा करती थी.

एक दिन फैबियान के सामने ही उसके एक दोस्त की ड्रग के ओवरडोज से मौत हो गई, जिसके बाद उसने नशा छोड़ने का मन बना लिया. फैबियान अपने सौतेले पिता का घर छोड़कर एक दोस्त के घर रहने चली गई और उसके बाद से वेश्यावृति की धंधे में आ गई. फैबियान अब 18 साल की हो चुकी थी.

फैबियान ने बताया कि वो हफ्ते में दो दिन प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और बाकी के दिन एक जहाज पर काम करने जाती थी जहां ड्रग की तस्करी होती थी. फैबियान ने लिखा, ‘मैंने फिर से ड्रग लेना शुरु कर दिया. मैं सड़कों पर सो जाती थी. कई लोगों ने मुझे मारा, मेरा रेप किया. मैं एक जगह सोती थी और कहीं और उठती थी. मेरे बगल में कोई न कोई अजनबी पुरुष सोया रहता था.

चार साल तक ऐसा ही चलता रहा. फिर एक दिन प्रॉस्टिट्यूशन के काम के दौरान फैबियान के पास एक क्लाइंट आया जिसका नाम नेय था. फैबियान अपनी सर्विसेज के लिए नेय से 13000 रुपए लेती थी और वो सारे रुपए ड्रग खरीदने पर खर्च कर देती थी.

फैबियान ने बताया, ‘काम और ड्रग के नशे में मैं लगभग 20 दिनों से नहीं सोई थी. फिर एक दिन नेय मुझे अपने साथ एक होटल में लेकर गया, जहां मैं सात दिन तक बस सोती रही.’ इस दौरान नेय किसी को भी फैबियान से मिलने नहीं देता था यहां तक कि उसके पुराने दोस्तों से भी. किसी काम से अगर फैबियान को बाहर जाना भी पड़ता तो नेय उसके साथ ही जाता था.

यह भी पढ़ें : बीवी की चूड़ी खरीदना बेटे को पड़ा भारी, पिता ने ही की हत्या

फैबियान ने लिखा, ‘वो मुझे मेरे अतीत से दूर ले जा रहा था. शुरू के 3 महीने तो मैं इस आदमी से नफरत करती थी. लेकिन नेय की हिम्मत और धैर्य रंग लाई और उसने फैबियान के दिल में जगह बना ली. दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने लगे. 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद फैबियान और नेह ने शादी कर ली. फैबियान अब एक ब्यूटी सैलून में काम करती है और युवाओं को ड्रग से दूर रहने की सलाह देती है.