अयोध्या में आवारा कुत्तों के झुंड ने 7 साल की बच्ची का किया ऐसा हाल

354
dog
अयोध्या में आवारा कुत्तों के झुंड ने 7 साल की बच्ची का किया ऐसा हाल

उत्तर प्रदेश में आएदिन कोई न कोई खौफनाक खबर सुनने को मिलती ही है, लेकिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अब आवारा कुत्तों से संबंधित मामला सामने आया है. अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र में एक 7 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने बेरहमी से नोच- नोच कर मार ड़ाला.

इस बात का अंदाज आप खुद ही बखुबी लगा सकते है कि कोई भी आवारा कुत्तों के झुंड में फंस जाएं तो उसकी हालत कैसी होगी. फिर यह तो केलव 7 साल की मासूम बच्ची है. जिसके साथ इस तरह का खौफनाक हादसा हुआ है.

यह बच्ची अपने साथियों के साथ रोज की तरह शौच के लिए सुबह बाहर गई थी. जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने सभी बच्चों पर हमला कर दिया. कुत्तों को आता देखकर सभी बच्चें वहां से भागने में कामयाब हो गये, लेकिन एक बच्ची उन कुत्तों के झुंड़ में फंस गई.

imgpsh fullsize anim 6 1 -

जिसके बाद उसके साथ गये बच्चों ने भाकर उसके परिवार वालों को सारी बाते बताई और बच्ची के परिवार वाले व आसपास के लोग उसी वक्त वहां उसे बचाने के लिए पहुंचे. जैसे-तैसे कर सभी ने उस बच्ची को उन कुतों के झुंड से छुड़कर, तुरंत ही उसे नीजी अस्पताल लेकर चले गये.

जैसे ही परीवार वाले बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी और बच्ची को ड़ाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. इस घटना को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है. पीड़ित पिता रंजीत यादव का कहना है कि उनकी दो बेटीया थी जिसमें से एक को कुतों ने काटकर मार डाला.

यह भी पढ़ें : थाने में पुलिस ने महिला को कपड़े उतारकर पीटा, बेल्ट से पहुंचाया कई जगह नुकसान

इतना ही नहीं वहां पर मजूदा लोगों का कहना था कि यह कुत्ते नरभक्षी बन गये थे, इससे पहले भी इन्होंने एक नील गाय को मार ड़ाला था. यही नहीं ये आवारा कुत्ते आने जाने वाले लोगों पर भी भौकते रहते है. इन कुत्तों ने अयोध्या में हड़कंप मचा रखा है.