5 क्रिकेटर जिन्होंने प्यार में खाया है धोखा, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी शामिल | rohit sharma to Brett lee 5 cricketers who deceived in love | Patrika News

115


5 क्रिकेटर जिन्होंने प्यार में खाया है धोखा, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी शामिल | rohit sharma to Brett lee 5 cricketers who deceived in love | Patrika News

क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में बन रहते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम जिक्र करने जा रहे हैं उन 5 क्रिकेटर्स का जिन्हें प्यार में धोखा मिल चुका है। गौर करने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में 2 इंडियन खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।

Published: January 15, 2022 08:44:39 am

क्रिकेटर्स की लाइफ किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है। भारत में खासतौर से हर देश के क्रिकेटर को प्यार मिलता है। क्रिकेटर्स भी अपनी ब्रेकअप, अफेयर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स का प्यार तो परवान चढ़ गया लेकिन, कुछ ऐसे अनलकी क्रिकेटर्स भी रहे जिन्हें प्यार में धोखा मिला है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम जिक्र करने जा रहे हैं उन 5 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स का जिनको लव लाइफ के दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है जो आपको हैरान कर सकता है।

cricketers who deceived in love

ब्रेट ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली जिन्होंने अपनी टीम को कई अहम मुकाबले जितवाए हैं उनकी लव लाइफ विवादों में घिरी रही। ब्रेट ली ने साल 2006 में एलिजाबेथ कैंप से शादी की थी लेकिन, उनकी यह शादी ज्यादा वक्त तक टिक ना सकी और 2009 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बताया जाता है दोनों के अलगाव की असल वजह एलिजाबेथ कैंप की लाइफ में किसी और शख्स की एंट्री थी। ब्रेट ली की पूर्व वाइफ एलिजाबेथ का रग्बी प्लेयर के साथ अफेयर था।

brett_and_love.jpg
दिनेश कार्तिक:
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता के साथ पहली शादी की थी। लेकिन, उनकी यह शादी लंबे समय तक ना टिक सकी। निकिता और मुरली विजय जो उस वक्त दिनेश कार्तिक के दोस्त हुआ करते थे उनके बीच काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थीं जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक देने का फैसला किया था।
dinesh_and_nikita.jpg
शेन वॉटसन:
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम में वंडर ब्वॉय के नाम से मशहूर शेन वॉटसन से जुड़ी यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि उन्हें पहले प्यार में धोखा मिला है। शेन वॉटसन की प्रेमिका ने उन्हें छोड़कर किसी और को हमसफर बना लिया था जिसके बाद वॉटसन काफी वक्त तक दुखी-दुखी रहने लगे थे। हालांकि, बाद में उनकी मुलाकात ली वॉटसन से हुई और आज दोनों खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

5 क्रिकेटर जिन्होंने बड़ी उम्र की महिला से की शादी

shane_watson.jpg
तिलकरत्ने दिलशान:
श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार तिलकरत्ने दिलशान की लाइफ में भी दिनेश कार्तक जैसा ही कुछ हुआ था। तिलकरत्ने दिलशान को उपुल थरंगा और पत्नी निलंका विथनगे की नजदीकियों की वजह से तलाक देना पड़ा था। दिलशान के पहले शादी से 1 बेटा भी था। बाद में उपुल थरंगा और निलंका विथनगे ने शादी कर ली थी।

dilshan.jpg
रोहित शर्मा:
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से जुड़ी एक बात बेहद कम लोग जानते हैं। रोहित शर्मा का नाम एक्ट्रेस सोफिया हयात के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का यह रिश्ता लंबा ना चल सका और कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। रोहित शर्मा ने तो कभी भी इस रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत नहीं की लेकिन, सोफिया ने स्वीकार किया था कि वो रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने ही रोहित शर्मा को छोड़ने का फैसला किया था।
rohit_and_sofia.jpg
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link