70 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, मेडिकल स्टाफ ने तालियों के साथ किया अभिवादन

263
IMAGE SOURCE :GOOGLE
IMAGE SOURCE :GOOGLE
70 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, मेडिकल स्टाफ ने तालियों के साथ किया अभिवादन

कोरोना वायरस ने देशभर में आतंक मचा रखा है , अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण का अकड़ा 5500 से भी ज्यादा तक का चला गया है। सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र , तमिलनाडु और दिल्ली में देखने को मिले , अब ही तक देशभर में 472 मरीज जो कोरोना वायरस से संकर्मित थे , वो ठीक हो चुके है , और लगभग 167 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अपनी जान गवा बैठे , आपको बताना चाहेंगे कि ऐसी बहुत से खबरे आरही कि कोरोना वायरस बुज़ुर्ग लोगों के लिए ज्यादा घातक है।

corona 3 -

क्योंकि बढ़ती उम्र में इम्यून सिस्टम ज्यादा स्ट्रांग नहीं रहता , लेकिन इन सभी दलीलों को मात देते हुए , कानपुर के पहले कोरोना पॉजिटिव 70 वर्षीय रोगी ने कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी को मात दे दी है।

एनआरआई सिटी के रहने वाले बुजुर्ग की रिपोर्ट लगातार दूसरी बार निगेटिव आई है। सोमवार को अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई। इस दौरान मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर बुजुर्ग को अस्पताल से विदाई दी। बताते चलें कि उनका इलाज उर्सला में चल रहा था।

रोगी का इलाज कर रहे उर्सला के सीएमएस डॉ. शैलेंद्र तिवारी ने बताया कि बुजुर्ग को आज डिस्चार्ज कर दिया गया है। एनआरआई सिटी के बुजुर्ग बीते दिनों अमेरिका से लौटे थे।

WhatsApp Image 2020 04 06 at 2.46.43 PM -

15 दिन पहले उनका सैंपल लिया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 10 दिन इलाज के बाद सैंपल भेजा गया तो कोरोना निगेटिव आया। इसके बाद फिर सैंपल भेजा तो वह भी निगेटिव आया है। जहां देश में कोरोना वायरस के कारण चिंता और भय का माहौल है , वही पर इस तरह की खबर काफी ही राहत पूर्वक है |

देशभर में कोरोना के प्रकोप को कम करने कि मुहीम जारी है, और सम्पूर्ण भारत में लॉक डाउन के निर्देश दे दिए है , और बड़े लेवल पर टेस्टिंग कि प्रक्रिया पर अहम कदम उठाये जा रहे है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण देश में सबसे पहले लॉकडाउन कौन से राज्य ने लगाया

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.