57 की उम्र में भी सुधा चंद्रन ने ट्रेंडिग गाने पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- एक नंबर

14
57 की उम्र में भी सुधा चंद्रन ने ट्रेंडिग गाने पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- एक नंबर

57 की उम्र में भी सुधा चंद्रन ने ट्रेंडिग गाने पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- एक नंबर

सास-बहू वाले टीवी शो में जब किसी विलेन का किरदार पर्दे पर दिखता है तो सबसे पहला नाम सुधा चंद्रन का आता है। टीवी की दुनिया में वह अपने निगेटिव किरदारों के लिए जानी जाती हैं। टीवी शो के अलावा, सुधा हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। पॉपुलर एक्ट्रेस और भरतनाट्यम डांसर सुधा चंद्रन ने महज 3 साल की उम्र से ही उन्होंने एक-से-एक दमदार परफॉर्मेंस देकर सबको दंग कर दिया और अब वह इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती बन गई हैं। हाल ही में जब सुधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया तो खलबली मच गई। 57 साल की इस एक्ट्रेस की फिटनेस और खूबसूरत ने जमकर वाहवाही बटोरी है। सुधा का डांस वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


सुधा चंद्रन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के गाने ‘तेरे वास्ते’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। दरअसल इस गाने पर कई रील वीडियो बनाए गए हैं। इसके चलते यह गाना काफी ट्रेंड हो रहा है। अब सुधा चंद्रन ने इस गाने पर एक डांस वीडियो बनाया है।


सुधा ने की फिल्म की तारीफ

सुधा चंद्रन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जरा हटके जरा बचके, क्या फिल्म है। साफ सुथरी फैमिली ड्रामा। हर कलाकार ने कमाल की एक्टिंग की है। एक गाना जो अभी ट्रेंड में है, तो मैं कैसे पीछे रह सकती हूं।’ सुधा चंद्रन ने वीडियो कुछ घंटे पहले ही शेयर किया, जिसे 223 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। वहीं, इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। सुधा इसमें खुलकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।


वीडियो में उन्होंने खूबसूरत सी गोल्डेन कलर की साड़ी पहन रखी है। एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने चाहनेवालों से बातचीत भी करती है। बात करें फैन फॉलोइंग की तो उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख 41 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं।

एक और डांस वीडियो

सुधा चंद्रन ने इसके पहले अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्हें एक तेलुगू गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में उनके लुक की भी काफी तारीफ हुई थी। सुधा चंद्रन की फिटनेस कमाल की है। वह जिम में जमकर पसीना बहाती है। इसे लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब प्रशंसा करती है।

सुधा का करियर

सुधा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘मयूरी’ से की थी, जो उन्हीं की जिंदगी पर आधारित थी। बाद में यह फिल्म तमिल और मलयालम में भी डब की गई। इतना ही नहीं कुछ सालों बाद इसका हिन्दी रीमेक ‘नाचे मयूरी’ बनाया गया। इसमें भी सुधा चंद्रन ने ही काम किया था। दरअसल, 17 साल की उम्र में हुए एक हादसे में सुधा का पैर काटना पड़ गया था। जिसके बाद उनका डांसिंग करियर खतरे में पड़ गया, लेकिन उन्होंने नकली पैर से तैयारी कर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में पहचान कायम की।