हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए की 50 प्लास्टिक सर्जरी

0
hollywood
हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए की 50 प्लास्टिक सर्जरी

हॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलती-जुलती शक्ल वाली इंस्टाग्राम स्टार को ईश निदां के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस महिला का नाम सहर तबर है इस पर ‘सांस्‍कृतिक अपराध’ और ‘सामाजिक व नैतिक भ्रष्‍टाचार’ का आरोप है. जिसके वजह से इसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि इसने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए अपने चेहरे को बदल दिया था, जिसके बाद वह एंजेलिना जॉली का डरावना रूप लगने लगी. इतना ही नहीं वह अपनी फोटो को इस्टाग्राम और फेसबुक पर भी शेयर किया करती थी. जिन पर ईशनिंदा, यानी की सामाजिक धार्मिक के खिलाफ युवाओं को भड़काना होता है इन पर यह आरोप लगाया गया है, साथ ही गलत तरीके से पैसे कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने का भी आरोप है.

गौरतलब है कि ईरान में सिर्फ इंस्टाग्राम का ही इस्तेमाल करने की इजाजत दी गई है जबकि फेसबुक और ट्विटर पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है सहर तबर पिछले साल उस वक्‍त सुर्खियों में आ गईं थी जब उन्‍होंने प्‍लास्टिक सर्जरी के बाद इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने चेहरे की कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की थी.

यह भी पढ़ें :जलती हुई लड़की को देखकर पुलिस बनी रही तमाशबीन

उस वक्त इस बात की चर्चा कि जा रही थी कि सहर तबर ने एंजेलीना जाली जैसी दिखने के लिए लगभग 50 प्लास्टिक सर्जरी की थी, साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि उसने एक स्पेशल डाइट प्लान के तहत 40 किलो वजन भी कम किया था.