​हम सावरकर की तरह माफी मांगने वाले लोग नहीं है राहुल गांधी केस पर जानिए राजस्थान कांग्रेस चीफ ने क्या कहा

0
​हम सावरकर की तरह माफी मांगने वाले लोग नहीं है राहुल गांधी केस पर जानिए राजस्थान कांग्रेस चीफ ने क्या कहा

​हम सावरकर की तरह माफी मांगने वाले लोग नहीं है राहुल गांधी केस पर जानिए राजस्थान कांग्रेस चीफ ने क्या कहा


जयपुर: राहुल गांधी को सूरत कोर्ट की ओर से मानहानि के केस में दोषी ठहराए जाने के बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने जयपुर में केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि बीजेपी वाले जानबूझकर राहुल गांधी को परेशान कर रहे हैं। उनके ओर से कर्नाटक में दिए गए स्पीच को गलत तरीके से पेश करते हुए गुजरात में मानहानि का केस दर्ज करा दिया। डोटासरा ने कहा कि हम सावरकर की तरह माफी मांगने वाले लोग नहीं है। हम बीजेपी का डटकर मुकाबला करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी जी ने नीरव मोदी और ललित मोदी के भ्रष्टाचार की बात करते हुए केन्द्र सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए तो इसमें गलत क्या है। कांग्रेस तब तक चुप नहीं बैठेगी जब तक भ्रष्टाचार से घिरी सरकार को केन्द्र की सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकते।

ब्रिटेन में झूठ नहीं बोला राहुल गांधी ने – डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी ने ब्रिटेन में कुछ भी गलत नहीं कहा। उन्होंने यही कहा था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा, तो इसमें झूठ क्या है। अब राहुल गांधी भारत आ गए हैं तो एक बार उन्हें संसद में बोलने तो दो। अगर वे कुछ गलत बोले तो विरोध करना लेकिन सत्ता पक्ष राहुल गांधी की बात भी नहीं सुनना चाहते।

राजस्थान में BJP का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन? सतीश पूनिया ने अपना और वसुंधरा राजे का नाम लेते हुए दिया ये जवाब

देश में पहली बार ऐसा हो रहा है जब सत्ता में बैठे लोग संसद को चलने नहीं दे रहे हैं। राहुल गांधी केन्द्र सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं। तानाशाही केन्द्र सरकार को यह बर्दाशत नहीं हो रहा है। डोटासरा ने कहा कि हम सब कांग्रेसी राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। चाहे हमें कितनी भी कठिन परीक्षा देनी पड़े, कांग्रेस पीछे नहीं हटेगी। राहुल गांधी ना डरेंगे, ना झुकेंगे, केन्द्र सरकार की गलत नीतियोंऔर जनविरोधी फैसलों का विरोध करते रहेंगे।

सूरत कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे

कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि सूरत कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। जरूरी नहीं कि हम उस फैसले संतुष्ट हों। कई बार ऐसा होता है कि कोर्ट के फैसले से लोग सहमत नहीं होते हैं। इस फैसले से भी पूरी कांग्रेस असहमत है। कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और सूरत कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे। प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार ने अडाणी के नाम पर बड़ा घोटाला किया है। पूरा विपक्ष जेपीसी के गठन की मांग कर रहा है तो केन्द्र सरकार डर क्यों रही है। जेपीसी की जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी, इसी डर से जेपीसी का गठन नहीं किया जा रहा। अब सुप्रीम कोर्ट ने भी जेपीसी के गठन के निर्देश दे दिए हैं। इनकी सच्चाई देश के सामने आकर रहेगी।

Navbharat Times -राहुल गांधी को सजा पर बरसे CM गहलोत, बोले- खतरे में ज्यूडिशियरी और लोकतंत्र

संवैधानिक संस्थाओं का जमकर दुरुपयोग

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केन्द्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का जमकर दुरुपयोग कर रही है। इनकम टेक्स, सीबीआई और ईडी को टूल की तरह उपयोग में लिया जा रहा है। डोटासरा ने कहा कि ईडी केवल विपक्षी नेताओं के खिलाफ छापे की कार्रवाई कर रही है। उसे बीजेपी के नेता नजर ही नहीं आ रहे। इससे साफ जाहिर होता है केन्द्र सरकार की ओर से टारगेट करते हुए विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ईडी के छापे डलवाए जाते हैं।

डोटासरा ने कहा कि ईडी ने राहुल गांधी से पांच बार पूछताछ करके बेवजह परेशान किया। राहुल गांधी अगर दोषी होते तो ईडी उन्हें भी मनीष सिसोदिया की तरह के गिरफ्तार कर लेती। इससे साफ है कि राहुल गांधी निर्दोष हैं। संवैधानिक संस्थाओं के जरिए उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। नोटिस भेजकर जबरन घर में घुसने की कोशिशें की जाती है। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)\

CP जोशी के BJP अध्यक्ष बनने पर जमकर आतिशबाजी,जानिए भाजपा नेताओं ने क्या कहा ?

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News