शाहजादा विवाद में कूदीं लालू की बेटी मीसा भारती; बोलीं- PM मोदी के संस्कार ऐसे कि…, तेजस्वी को दिया क्रेडिट

4
शाहजादा विवाद में कूदीं लालू की बेटी मीसा भारती; बोलीं- PM मोदी के संस्कार ऐसे कि…, तेजस्वी को दिया क्रेडिट

शाहजादा विवाद में कूदीं लालू की बेटी मीसा भारती; बोलीं- PM मोदी के संस्कार ऐसे कि…, तेजस्वी को दिया क्रेडिट

ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव को बिहार का शाहजादा कहा तो सियासी घमासान मच गया। एक तरफ बीजेपी और जेडीयू के नेता नरेंद्र मोदी के पक्ष में उतर गए हैं तो दूसरी ओर राजद और कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री से सवाल पूछ रहे हैं। इस विवाद में अब पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही मीसा भारती ने दखल दे दिया है। उन्होंने पीएम मोदी के संस्कार पर सवाल उठा दिया है। अपने भाई तेजस्वी की प्रशंसा करते हुए लालू की राज्यसभा सांसद बेटी ने मीसा भारती ने कहा कि बिहार के नौजवानों को सरकारी नौकरी देने वाला नेता है।

मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह ध्यान देना चाहिए कि किसके बारे में क्या बोलते हैं। यह पीएम मोदी का अपना संस्कार है कि वे किस व्यक्ति को किस नाम से और शब्द से संबोधित करना चाहते हैं। यह उनका व्यक्तिगत मामला है। लेकिन उन्हें यह याद रखना चाहिए कि जिस नेता के बारे में वे शाहजादा शब्द का उपयोग कर रहे हैं उसने बिहार में मंत्री रहते अपने कार्यकाल में पांच लाख बेरोजगारों को नौकरी दी। बिहार के युवाओं को उससे काफी उम्मीदें है।

इसे भी पढ़ें- मैं शहजादा तो PM पीरजादे, बड़े हैं तो कुछ भी बोलें; नरेंद्र  मोदी के बयान पर लालू के लाल तेजस्वी का पलटवार

 

दरअसल पीएम मोदी ने रविवार को दरभंगा के राज मैदान में आयोजित रैली में कहा था कि एक शाहजादे दिल्ली में हैं और एक पटना में। दिल्ली वाले बचपन से ही पूरे देश को अपनी जागीर मानते हैं तो पटना वाले शाहजादे बिहार को जागीर समझते हैं। लेकिन दोनों के रिपोर्ट कार्ड में घोटाला और कुशासन के अलावे कुछ भी नहीं है। इस बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम को पीरजादा और झूठ बोलने वाला नेता करार दिया। कहा कि मुद्दों की बात करने से बचने के लिए प्रधानमंत्री कुछ कुछ बात करते हैं। 

स्वयं से पूछना, खुद को जवाब देना;  8 सवाल पूछ तेजस्वी ने पीएम मोदी से मांगा 10 सालों के शासन का हिसाब 

पीएम के बयान पर का बीजेपी और जेडीयू ने समर्थन किया है। बीजेपी प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि मोदी जी आज भी देश के लिए युवा उर्जा के साथ काम करते हैं। तेजस्वी यादव खुद मंच पर बीमार पड़ जाते हैं और मोदी जी को बुजुर्ग बताते हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि उनकी तरह मोदी जी सिर्फ अपने परिवार के लिए नहीं सोचते बल्कि देश को अपना परिवार मानकर काम करता हैं। तेजस्वी यादव यह याद रखें कि रानी के पेट से जन्म लेने वाला अब बिहार का राजा नहीं बनेगा। जो सच्चे अर्थों में नेता होगा और देश के लिए सोंचेगा वही राजा बनेगा।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News