लिव-इन पार्टनर की हत्या उसके बच्चे के सामने की, फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

102
लिव-इन पार्टनर की हत्या उसके बच्चे के सामने की,  फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

लिव-इन पार्टनर की हत्या उसके बच्चे के सामने की, फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः सरिता विहार थाना इलाके के मदनपुर खादर में शादीशुदा युवती के साथ लिव-इन में रह रहे उसके दोस्त ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह 9-10 घंटे तक शव के साथ रहा। युवती के एक साल के बच्चे के सामने ही उसकी हत्या की गई। वारदात 10 नवंबर की रात की है। आरोपी बुधवार को गिरफ्तार किया गया। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे अपनी दोस्त के ऊपर किसी और के संपर्क में रहने का शक था। इस बात के साथ-साथ पांच हजार रुपये को लेकर हुए झगड़े के दौरान उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

साउथ-ईस्ट दिल्ली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल चौहान (30) है, जो मदनपुर खादर इलाके का रहने वाला है। इसका परिवार भी 20-25 वर्षों से यहीं रहता है। लेकिन पिछले 20-22 दिनों से राहुल इसी इलाके में अन्य जगह किराए पर कमरा लेकर युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था।

पुलिस के पास 11 नवंबर को दोपहर में कॉल की गई, जिसमें आरोपी राहुल के मकान मालिक परम बिधूड़ी ने बताया कि एक लड़की कमरे में बेहोश पड़ी है। कमरा बंद है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खोलकर देखा। वहां करीब 22 साल की युवती मरी हुई थी। उनके शरीर पर चोट का कोई निशान दिखाई नहीं दे रहा था। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि इस कमरे में करीब 20 दिनों से राहुल नाम का एक शख्स किराए पर रहने आया था। 11 नवंबर को उसने परम को फोन कर कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड कमरे में बेहोश पड़ी है। उसे मिरगी आ गई थी, मैं बाहर हूं।

Shraddha Aftab News: 5 दिन की रिमांड, नार्को टेस्ट और कोर्ट में नारे.. श्रद्धा के हत्यारे आफताब पर और कस गया शिकंजा
पुलिस ने राहुल के भाई प्रवीण से बात की तो पता लगा कि राहुल पीड़िता के साथ यहां लिव-इन में रह रहा था। युवती पहले से शादीशुदा है और उसका करीब एक साल का एक बच्चा भी है। वह बदरपुर में रहने वाले अपने पति से अलग होकर राहुल के साथ लिव इन में थी। शुरू में पुलिस को नहीं लगा कि यह हत्या का मामला है। लेकिन, शव का एम्स में पोस्टमॉर्टम कराया गया जहां से आई रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार राहुल की तलाश शुरू कर दी। बुधवार को आरोपी जसोला विहार के आली जंगलों से पकड़ा गया।

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह ओखला इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसके पिता रतन लाल मदनपुर खादर में सुनार की दुकान चलाते हैं। उसे अपनी लिव-इन पार्टनर पर किसी और से नजदीकी बढ़ाने का शक था। वह शख्स मदनपुर खादर की जेजे कॉलोनी में रहता है। लेकिन राहुल अपनी पार्टनर से शादी करना चाहता था। जब उसे पता लगा कि उसकी किसी और से नजदीकियां बढ़ रही हैं, तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाया। इसी दौरान पांच हजार रुपये के लेन-देन को लेकर भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसने पार्टनर की गला घोंटकर हत्या की और फरार हो गया। युवती के बच्चे को उसने अपने एक दोस्त के जरिए उसकी नानी के पास पहुंचा दिया था।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News