‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए गौतम विज? सोशल मीडिया यूजर्स मना रहे जश्न

109
‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए गौतम विज? सोशल मीडिया यूजर्स मना रहे जश्न

‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए गौतम विज? सोशल मीडिया यूजर्स मना रहे जश्न

‘बिग बॉस’ के घर में किसी चीज से अगर लोगों को डर लगता है तो वह है इविक्शन और सलमान खान। ‘बिग बॉस 16’ में ‘वीकेंड का वार’ आ चुका है और नॉमिनेशन की जो तलवार गौतम विज, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और टीना दत्ता के सिर पर लटक रही थी उसके नीचे एक का गर्दन आ चुका है। खबर है कि ‘बिग बॉस 16’ के घर से जिस लेटेस्ट कंटेस्टेंट का इविक्शन हुआ है वह गौतम विज हैं।

बेघर हुए गौतम विज
हालांकि, सोशल मीडिया पर Bigg Boss 16 से नॉमिमेशंस को लेकर लोगों का मत सौंदर्या की तरफ ज्यादा था। लोगों को इस शो में नॉमिनेशंस में शामिल सौंदर्या बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में सबसे कमजोर लग रही थीं। अब जो नई खबर सामने आई है उसमें कहा जा रहा है कि Gautam Vij का इविक्शन हो चुका है और वह ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो गए हैं।


लोगों ने निकाली भड़ास
सोशल मीडिया पर गौतम के बेघर होने की खबर सुनकर ऑडियंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ऐसा भी कह रहे हैं कि अच्छा हुआ, इनके पास लाव लपाटा के अलावा कुछ भी नहीं था। एक ने कहा है- अच्छा हुआ, वैसे भी सारा दिन सौंदर्या की गोद में बैठा रहता था। वहीं गौतम के कुछ फैन्स ने इस खबर पर हैरानी भी जताई है। हालांकि, गौतम इस शो से बेघर हो चुके हैं इसकी ऑफिशल जानकारी नहीं है। हाल ही में राशन को लेकर हुए टास्क में गौतम विज ने अपने कमरे के लोगों के लिए पपीता उठाकर लाए थे, जिसपर अर्चना गौतम ने काफी सुनाया भी था।

करण जौहर ने बिगाड़ा था गौतम का खेल
गौतम विज के इस शो में सफर की बात करें तो उन्होंने शुरुआत अच्छी रही थी। गौतम कैप्टन बनकर जहां घर वालों के बीच घिरे रहते थे, वहीं सौंदर्या के साथ ने उन्हें शो के दौरान सुर्खियां बटोरने में खूब मदद भी की। हालांकि, गौतम का गेम वहां से बिगड़ जब वीकेंड का वार पर सलमान खान की जगह करण जौहर पहुंचे थे। करण जौहर ने साफ शब्दों में कहा कि वह जो सौंदर्या के साथ कैमरे के सामने कर रहे हैं, वह उनका केवल दिखावा है। इसके बाद से वह इसे लेकर अक्सर घरवालों और ऑडियंस के निशाने पर रहने लगे थे।

उनका दांव उल्टा पड़ा
जब वह इस घर में कैप्टन थे तब गौतम ने नॉमिनेशन टास्क में घर वालों के लिए राशन की जगह अपनी कैप्टंसी को ज्यादा महत्व दी और इसके बाद सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए। उनका दांव उल्टा पड़ा और फिर धीरे-धीरे वह कैमरे के सामने कम आने लगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना दत्ता और गौतम को नॉमिनेशन में सबसे नीचे मौजूद थे, क्योंकि इन्हें सबसे कम वोट मिले थे। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा था कि ‘उतरन’ चैनल फेस टीना दत्ता कुछ लंबे समय के लिए इस शो में ठहर सकती हैं। इस शो में ऑडियंस को जिन कंटेस्टेंट्स का सबसे अधिक प्यार मिल रहा है उनमें प्रियंका चौधरी, अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम हैं।